कोरियन फिल्म के रीमेक में सलमान खान, फिर बनेंगे 'चुलबुल पांडेय'!

'दबंग 3' की शूटिंग खत्म होने के बाद इस साल के आखिर में वेटरन के रीमेक पर काम शुरू हो जाएगा.

News18Hindi
Updated: February 11, 2019, 11:27 AM IST
कोरियन फिल्म के रीमेक में सलमान खान, फिर बनेंगे 'चुलबुल पांडेय'!
दबंग-3 के बाद शुरू होगा इस फिल्म का काम.
News18Hindi
Updated: February 11, 2019, 11:27 AM IST
कुछ फिल्म मेकर्स साउथ की फिल्में रीक्रिएट कर रहे हैं. कुछ हॉलीवुड की. लेकिन अपने सलमान भाई का दिल कोरियन फिल्मों पर अटका हुआ है. अभी उनकी 'भारत' का काम खत्म भी नहीं हुआ है कि उन्होंने दूसरी कोरियन फिल्म का रीमेक साइन कर लिया है.

भारत कोरियन फिल्म 'ओड टु माय फादर' का रीमेक है. इसके बाद सलमान दूसरी सफल कोरियन फिल्म 'वेटरन' के रीमेक में नजर आएंगे. इस फिल्म में सलमान खान एक बार फिर पुलिसवाले के रोल में नजर आने वाले हैं. लेकिन ये थोड़ा हटके किरदार होगा. मुंबई मिरर में छपी रिपोर्ट के मुताबिक सलमान का ये किरदार 'चुलबुल पांडेय' की तरह नहीं होगा.

सलमान के साथ इस फिल्म में एक और एक्टर नजर आने वाला है. फिलहाल दूसरे एक्टर के नाम का खुलासा तो नहीं किया गया है. लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो वह नेगेटिव किरदार होगा और सलमान भाई का दुश्मन होगा. फिल्म में एक्शन, थ्रिल और कॉमेडी का बढ़िया डोज़ होगा. लेकिन इससे पहले वह 'भारत' और 'दबंग 3' का काम खत्म करेंगे. भारत इस साल ईद के मौके पर रिलीज हो रही है. वहीं 'दबंग 3' की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है. यह 100 दिनों में पूरी की जाएगी और साल के आखिर तक वेटरन पर काम शुरू हो जाएगा.



यह भी पढ़ें:

पैसों की तंगी की वजह से सारा को डेट नहीं कर रहे कार्तिक आर्यन?

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर