Home /News /entertainment /

सलमान खान की बहन अर्पिता अपनी मां के बर्थडे पर हुईं इमोशनल, पोस्ट में कही अपनी मन की बात

सलमान खान की बहन अर्पिता अपनी मां के बर्थडे पर हुईं इमोशनल, पोस्ट में कही अपनी मन की बात

अर्पिता खान ने अपने परिवार के साथ ये तस्वीर शेयर की है. फोटो साभार-@

अर्पिता खान ने अपने परिवार के साथ ये तस्वीर शेयर की है. फोटो साभार-@

सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma), अपनी मां सलमा खान (Salma Khan) से बेहद प्यार करती हैं. अर्पिता अपनी मां को अपनी सच्ची सहेली मानती हैं. अपनी मां के जन्मदिन पर अर्पिता ने एक भावूक पोस्ट सोशल मीडिया में शेयर किया है. इस तस्वीर में अर्पिता और सलमा खान के अलावा उनके पति आयुष शर्मा (Ayush Sharma) और दोनों बच्चे नजर आ रहे हैं. अर्पिता खान के इस पोस्ट को सोशल मीडिया में जमकर शेयर किया जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) की मां सलमा खान (Salma Khan) का जन्मदिन यूं तो 9 दिसंबर को होता है, मगर उनकी बेटी अर्पिता खान शर्मा (Arptia Khan Sharma) ने उन्हें एक दिन पहले ही जन्मदिन की बधाई खास अंदाज में दी है. अपनी मां के बर्थडे के मौके पर अर्पिता ने एक बेहद ही खूबसरत तस्वीर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है. अर्पिता ने इस फोटो को 8 दिसंबर की सुबह को पोस्ट किया है. इस तस्वीर में अर्पिता के पति एक्टर आयुष शर्मा (Ayush Sharma), सलमा खान और उनके दोनों बच्चे भी नजर आ रहे हैं.

    पोस्ट में कही अपने मन की बात
    अर्पिता खान शर्मा (Arptia Khan Sharma) ने यह तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टग्राम पर शेयर की है. पोस्ट के साथ ही उन्होंने बेहतरीन कैप्शन भी लिखा है. अर्पिता खान अपनी मां को बर्थडे की बधाई देती हुई लिखती हैं, ‘मेरी पहली फ्रेंड, मेरी सबसे अच्छी फ्रेंड और हमेशा के लिए मेरी फ्रेंड. मुझे आपसे लड़ना बेहद पसंद है, मुझे आपके आस-पास रहना अच्छा लगता है. मुझे आपके साथ बात करना अच्छा लगता है, और सबसे बड़ी बात यह कि आप हमेशा मेरे साथ हैं. आप हमारी फैमिली के लिए एक चट्टान की तरह हैं. हम सभी आपसे बहुत-बहुत प्यार करते हैं. आपको अपनी लाइफ में पाकर हम खुद भाग्यशाली समझते हैं. दुनिया की सबसे अच्छी मां को बर्थडे की ढेर सारी बधाइयां.’

    जैसे ही अर्पिता खान ने इस पोस्ट को शेयर किया वैसे ही सोशल मीडिया में यह वायरल होने लगा. इस पोस्ट के जरीए आम फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी अर्पिता खान की मां को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं.

    अर्पिता अपनी मां से बहुत अटैच हैं (फोटो साभार Instagram/@arpitakhansharma)

    सलीम खान की पहली पत्नी हैं  सलमा खान
    गौरतलब है कि सलमा खान, बॉलीवुड के मशहूर राइटर सलीम खान की पहली पत्नी हैं. सलमा खान का जन्म 9 दिसंबर 1946 को हुआ था. इनका असली नाम सुशीला चरक है. सलीम खान से शादी करने के बाद इन्होंने अपना नाम सलमा खान रख लिया था. सलमा और सलीम के बड़े बेटे सलमान खान इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं, तो वहीं अरबाज खान और सोहेल खान एक्टर होने के साथ-साथ फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं. उनकी दो बेटियां हैं अलविरा और अर्पिता खान.

    सलीम खान की गोद ली हुई बेटी हैं अर्पिता
    अर्पिता खान के बारे में ये बात सभी जानते हैं कि वो सलीम खान द्वारा गोद ली गई हैं. ऐसा कहा जाता है कि सलीम खान ने अर्पिता को उस समय गोद लिया था जब उनकी असली मां की मुंबई की सड़क पर मौत हो गई थी. बताया जाता है कि अर्पिता अपनी मां के शव के पास बैठकर रो रही थीं. उस वक्त सलीम खान की नजर अर्पिता पर पड़ी थी. सलीम ने तुरंत अर्पिता को गोद लेने का फैसला कर लिया. आज अर्पिता ना सिर्फ खान परिवार की लाडली बेटी हैं बल्कि उन्होंने आयुष शर्मा से शादी की है और खुद दो बच्चों की मां बन चुकी हैं. अर्पिता के पति आयुष शर्मा भी फिल्मों में आ चुके हैं.

    Tags: Arpita Khan Sharma, Ayush Sharma, Salim Khan, Salman khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर