सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने कोरोना को दी मात, देर रात फैंस को दी जानकारी

फोटो साभार: @ArpitaKhanSharma instagram

फोटो साभार: @ArpitaKhanSharma instagram

देर रात अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) ने इंस्टाग्राम पर फैंस को अपने कोरोना निगेटिव होने की जानकारी दी. अलवीरा खान और अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) हाल ही में कोरोना पॉजिटिव हो गई थीं.

  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) की दोनों बहनें अलवीरा खान और अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) हाल ही में कोरोना पॉजिटिव हो गई थीं. इस बात की जानकारी खुद सलमान खान ने दी थी. इस बीच खबर आ रही है कि अर्पिता खान शर्मा ने कोरोना वायरस को मात दे दी है और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. अर्पिता ने इस बात की जानकारी अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी है.

देर रात अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) ने इंस्टाग्राम पर फैंस को अपने कोरोना निगेटिव होने की जानकारी दी. उन्होंने लिखा, 'मैंने अप्रैल 2021 के महीने की शुरुआत में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई थी, हालांकि मेरे अंदर कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे. मैंने सभी दिशा-निर्देशों और प्रोटोकॉल का पालन किया और शुक्र है कि भगवान की कृपा से मैं पूरी तरह से ठीक हो गई. मैं अभी अच्छा महसूस कर रही हूं.'

Arpita Khan Sharma
फोटो साभार: @ArpitaKhanSharma instagram

एक वेब पोर्टल से बातचीत करते हुए सलमान खान (Salman Khan) ने कहा, 'मेरी दोनों बहनें अलवीरा और अर्पिता कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. कोरोना की ये दूसरी लहर बहुत खतरनाक है. इससे मैं कैसे खुद को बचा पा रहा हूं, ये मैं ही जानता हूं. पिछले साल तो हम सुनते कि किसी को कोरोना हो गया, लेकिन इस बार तो हमारे करीबियों में ये केस पाए जा रहे हैं. कोरोना की ये दूसरी लहर काफी तेजी से फैलता दिख रहा है.'
बता दें, सलमान खान ने बॉलीवुड के 25 हजार श्रमिकों की मदद करने का फैसला लिया है. सलमान खान फिल्म उद्योग के कलाकार, तकनीशियन, स्टंटमैन और स्पॉट बॉय सहित 25 हजार प्रत्येक श्रमिक के अकाउंट में 1500 रुपये जमा कराएंगे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज