सलमान खान ने जड़ा सिक्योरिटी गार्ड को तमाचा, ये थी वजह

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फ़िल्म 'भारत' की मंगलवार को मीडिया और सेलिब्रिटीज के लिए स्क्रीनिंग रखी गयी थी जिसमें सलमान भी मौजूद थे.

शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: June 5, 2019, 5:50 PM IST
सलमान खान ने जड़ा सिक्योरिटी गार्ड को तमाचा, ये थी वजह
सलमान खान
शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: June 5, 2019, 5:50 PM IST
बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फ़िल्म 'भारत' की मंगलवार को मीडिया और सेलिब्रिटीज के लिए स्क्रीनिंग रखी गयी थी जिसमें सलमान भी मौजूद थे. स्क्रीनिंग से निकलते वक़्त एक नन्हा बच्चा सलमान को देखने और फ़ोटो लेने के लिए उनकी तरफ़ बढ़ा लेकिन सिक्योरिटी गार्ड ने बच्चे के साथ बहुत अभद्र तरीके से बर्ताव किया जोकि सलमान को बर्दाश्त नहीं हुआ.

Bharat Movie Review: 70 साल के बूढ़े के किरदार को शानदार तरीके से निभा ले जाते हैं सलमान खान

जैसा कि सभी जानते है कि सलमान बच्चों से कितना लगाव करते हैं. ऐसे में सलमान को यह बात बर्दाश्त नहीं हुई और उन्होंने वहीं बच्चे के साथ अभद्र बर्ताव करने की वजह से सिक्योरिटी गार्ड को तमाचा जड़ दिया. यह स्क्रीनिंग मुम्बई के लोअर परेल के फ़ीनिक्स मॉल में रखी गई थी.

वहीं सलमान की चर्चित फिल्म 'भारत' आज ईद के मौके पर रिलीज़ हो गई है. इस फिल्म को भारत में पत्रकारों के लिए भी ईद की सुबह ही खोला गया है और फिल्म के शुरूआती रिव्यू काफी अच्छे आ रहे हैं. ट्रेड एनालिस्ट मान रहे हैं कि निर्देशक अली अब्बास ज़फ़र की ये फिल्म भी बहुत अच्छा कारोबार करने वाली है क्योंकि इस फिल्म की कहानी में दम है.



सलमान की ईद
बॉलीवुड में ईद हमेशा से सलमान खान के नाम रही है. उनकी सुपरहिट फिल्मों ने ईद पर हुई रिलीज़ का बड़ा फायदा उठाया है. भाई के फैन्स उनकी फिल्म के पहले शो से ही सिनेमाघर के आगे भीड़ लगा लेते हैं. अगर ट्यूबलाइट को छोड़ दें तो सलमान की सभी ईद रिलीज़ ने कमाल का कारोबार किया है जिनमें 'टाइगर ज़िंदा है', 'वांटेड', 'सुल्तान'जैसी फिल्मों ने 300 करोड़ का कारोबार किया है.
Loading...

इस फिल्म में सलमान खान अपनी सबसे हिट जोड़ीदार कटरीना कैफ और बॉलीवुड की नई सेंसेशन दिशा पटानी के साथ दिखाई देंगे. फिल्म में सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ और एक सीन के लिए तबू भी मौजूद हैं और फिल्म देख रहे दर्शकों की माने तो सलमान इस फिल्म से एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर छा जाने वाले हैं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: June 5, 2019, 5:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...