कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में सिंगर बने सलमान खान, रिलीज किया गाना 'प्यार करोना'

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में सिंगर बने सलमान खान, रिलीज किया गाना 'प्यार करोना'
सलमान खान ईद पर नया गाना रिलीज करने जा रहे हैं.

कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ सलमान खान (Salman Khan Song) का गाना प्यार करोना (Pyar Karona) रिलीज हो चुका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2020, 12:43 PM IST
  • Share this:
मुंबई. जहां एक तरफ पूरे देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण लोग मुसीबत से जूझ रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज अपने-अपने तरीके से इस वायरस के खिलाफ मुहिम में अपना योगदान दे रहे हैं. हाल ही में इस मुहिम में सलमान खान (Salman Khan) भी शामिल हो गए. उन्होंने कोरोना वायरस को लेकर लोगों में जागरुकता फैलाने के लिए एक खास गाना (Salman Khan Song) लिख डाला है. इस गाने को खुद सलमान ने गाया भी है. हाल ही में उन्होंने कोविड-19 पेंडेमिक (COVID-19 Pandemic) पर बने गाने 'प्यार करोना' (Song Pyar Karona Released) को रिलीज कर दिया है.

सलमान खान इन दिनों लॉकडाउन में हैं और उन्होंने लोगों को कोरोना वायरस के खिलाफ जागरूक करने के लिए अपनी तरफ के एक कोशिश की है. उन्होंने 'प्यार करोना' नाम से एक गाना तैयार किया है. इस गाने का ऑडियो हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा बायो में शेयर किया है. इसके अलावा ये यूट्यूब  पर भी उपलब्ध है.


इस गाने को साजिद नाडियाडवाला ने कंपोज किया है और इसके बोल खुद सलमान खान ने हुसैन दलाल के साथ मिलकर लिखे हैं. वहीं टीजर में #IndiaFightsCorona #StayHomeStaySafe #BeHuman जैसे हैशटैग का इस्तेमाल भी किया गया है. ये देखना दिलचस्प होगा कि सलमान ने इस वीडियो को घर पर रहकर कैसे शूट किया.





सलमान बीते काफी दिनों से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. हाल ही में उन्होंने डॉक्टरों पर हमला करने वाले लोगों पर गुस्सा जाहिर किया था. वो अपने सोशल एकाउंट के जरिए लोगों से लगातार लॉकडाउन के साथ-साथ सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करने की अपील करते दिख रहे हैं. सलमान लॉकडाउन के चलते इन दिनों अपने घर से दूर पनवेल स्थित फार्महाउस में रुके हुए हैं.

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में सिंगर बने सलमान खान, रिलीज किया गाना 'प्यार करोना' 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading