किसान आंदोलन पर अब सलमान खान ने भी तोड़ी चुप्पी, बोले- 'सही बात करना जरूरी है'

सलमान खान ने किसान आंदोलन को लेकर अपनी राय रखी.

सलमान खान ने किसान आंदोलन को लेकर अपनी राय रखी.

सलमान खान (Salman Khan) से मुंबई में एक म्यूजिक शो के लॉन्च के दौरान किसानों के विरोध प्रदर्शन के बारे में सवाल किया गया. इस मुद्दे पर सलमान ने बड़ी सेफ तरीके से जवाब दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 8, 2021, 4:37 PM IST
  • Share this:
मुंबई. किसान आंदोलन (Farmers Protest) की गूंज अब सिर्फ सड़क पर ही नहीं, सोशल मीडिया (Social Media) पर देश-विदेश तक गूंज रही हैं. हॉलीवुड (Hollywood) के सेलेब्स ने किसानों के हक में आवाज उठाई तो बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस मुद्दे पर अपनी राय रखी. इस मामले पर बॉलीवुड भी दो मोर्चों पर लड़ता दिख रहा है. रिहाना, मिया खलीफा सहित कई हॉलीवुड सेलेब्स (Hollywood Celebs) के ट्वीट्स के बाद अक्षय कुमार, लता मंगेशकर, सुनील शेट्टी, अजय देवगन, कंगना रनौत सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स ने देश की एकता को बनाए रखने और भारत के खिलाफ एजेंडा चलाने वालों से बचकर रहने को कहा. लेकिन बॉलीवुड के तीनों खान ने इस मामले पर अभी तक चुप्पी साधी हुई थी, अब बॉलीवुड के 'भाईजान' यानी सलमान खान (Salman Khan) ने इस मामले पर अपनी राय रखी है.

बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) से मुंबई में एक म्यूजिक शो के लॉन्च के दौरान किसानों के विरोध प्रदर्शन के बारे में सवाल किया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड स्टार ने सवाल के जवाब में काफी संतुलित अंदाज में संक्षेप में जवाब दिया. उन्होंने कहा कि सही काम करना चाहिए. सबसे सही बात की जानी चाहिए और सबसे नेक काम किया जाना चाहिए.

Youtube Video


इस मुद्दे पर सलमान खान ने बड़ी सेफ तरीके से जवाब देकर किसान आंदोलन के मुद्दे पर कुछ भी ज्यादा नहीं बोला.
वहीं, श्रद्धा कपूर और उनके भाई सिद्धांत कपूर ने भी किसानों के इस चर्चित आंदोलन पर अपनी राय रखते हुए कहा कि इस मसले का शांतिपूर्ण ढंग से निपटारा किया जाना चाहिए. दोनों ने उम्मीद जताई कि इस मसले का जल्द से जल्द कोई हल निकल आएगा. सिंगर मीका और शान ने किसानों को अपना अन्नादाता बताते हुए कहा कि इस मसले को बातचीत के जरिए और शांतिपूर्ण ढंग से सुलझाया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि इस मसले का हल बातचीत से ही निकलेगा और जितनी जल्दी हो सके निकलना चाहिए.

किसान आंदोलन की आड़ में भारत को बदनाम करने की विदेशी साजिश को लेकर हाल ही में विदेश मंत्रालय ने एक बयान जारी कर #IndiaTogether और #IndiaAgainstPropaganda को लेकर ट्वीट किया था. इसी ट्वीट के बाद बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज