लाइव टीवी

सिर्फ एक्‍टर ही नहीं, Dabangg 3 के राइटर भी हैं सलमान खान, यूं क‍िया खुलासा

News18India
Updated: October 24, 2019, 8:41 AM IST
सिर्फ एक्‍टर ही नहीं, Dabangg 3 के राइटर भी हैं सलमान खान, यूं क‍िया खुलासा
'दबंग 3' 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

बुधवार को मुंबई में 'दबंग 3' (Dabangg 3) का ट्रेलर रिलीज किया गया. सलमान खान (Salman Khan) इस फिल्‍म में एक बार फिर चुलबुल पांडे के किरदार में नजर आएंगे.

  • News18India
  • Last Updated: October 24, 2019, 8:41 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर चुलबुल पांडे बनकर स्‍क्रीन पर वापसी करने जा रही हैं. बुधवार को सलमान ने मुंबई में अपनी दोनों हीरोइनों, सोनाक्षी सिन्‍हा और सई मांजरेकर के साथ 'दबंग 3' (Dabangg 3) का ट्रेलर लॉन्‍च किया. 'दबंग 3' (Dabangg 3) के ट्रेलर लॉन्‍चिंग के मौके पर सलमान ने इस फिल्‍म से जुड़ी एक और बात का खुलासा किया. अभी तक आपने भाईजान को एक्टिंग करते, गाना गाते, पेंटिंग करते देखा है, लेकिन सलमान खान अब राइटर भी बन गए हैं. जी हां, 'दबंग 3' की कहानी उन्होंने ही लिखी है. इस बात का खुलासा सलमान ने ट्रेलर लॉन्‍च के मौके पर किया.

सलमान खान ने इस इवेंट के दौरान कहा, 'मैं इस फिल्‍म की रिलीज को लेकर काफी एक्‍साइटेड हूं. मुझे बेसब्री से ये देखने का इंतजार है कि आखिर फैंस इस फिल्‍म को कितना पसंद करते हैं, क्‍योंकि इस फिल्‍म के लिए हमने बहुत मेहनत की है. दबंग-3 के लिए मैंने 'टाइगर जिंदा है' से कहीं ज्‍यादा पसीना बहाया है.'

सलमान ने आगे बताया कि उन्‍होंने इस फिल्‍म की स्क्रिप्टिंग की है. उन्होंने कहा, 'मैंने ये फिल्‍म लिखी है, इसलिए यह फिल्‍म क्रिटिक्‍स के लिए है (हंसते हुए).' इस फिल्‍म की स्‍टोरी स्क्रिप्ट्स में भी सलमान खान का नाम दिया गया है. वहीं, इस फिल्म का स्‍क्रीनप्‍ले सलमान खान, प्रभुदेवा, दिलीप शुक्‍ला और आलोक उपाध्‍याय ने लिखा है.

 




 
Loading...





View this post on Instagram





 

A post shared by salmankhanfanclu (@salmankhanfanclu) on






बता दें कि हिंदी के अलावा सलमान की यह फिल्‍म तमिल, तेलूगु और कन्नड़ में भी रिलीज होगी. इस फिल्‍म में साउथ के सुपरस्‍टार किच्‍चा सुदीप मुख्‍य विलेन की भूमिका में हैं. फिल्‍म का निर्देशन प्रभु देवा ने किया है. प्रभु देवा और सलमान खान इस फिल्‍म से पूरे 10 सालों बाद साथ आए हैं. प्रभु देवा ने आखिरी बार सलमान खान की फिल्‍म 'वॉन्‍टेड' निर्देशित की थी.

फिल्‍म का ट्रेलर काफी दमदार है और सलमान खान चुलबुल पांडे के लुक में काफी शानदार नजर आ रहे हैं. वहीं, फिल्‍म में सोनाक्षी फिर से रज्‍जो बनी नजर आने वाली हैं. सलमान खान इस फिल्‍म में 'पुलिस वाला गुंडा' बने नजर आने वाले हैं. फिल्म में सलमान खान के साथ सई मांजरेकर रोमांस करती दिखेंगी. ट्रेलर में आपको काफी दमदार डायलॉग भी सुनाई देंगे. ये फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

यहां देखें फिल्‍म का ट्रेलर:-



ये भी पढ़ें:  Dabangg 3 Trailer: धमाकेदार डायलॉग और जबरदस्‍त एक्‍शन वाला है सलमान खान का चुलबुल पांडे अवतार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2019, 8:13 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...