Home /News /entertainment /

Tiger 3: सलमान खान 'रूस' के बाद अब 'तुर्की' में करेंगे शूट, यूलिया वंतूर पहले से ही वहां हैं मौजूद!

Tiger 3: सलमान खान 'रूस' के बाद अब 'तुर्की' में करेंगे शूट, यूलिया वंतूर पहले से ही वहां हैं मौजूद!

सलमान खान (Salman Khan) की 'टाइगर 3' (Tiger 3) की शूटिंग अब तुर्की में होगी. साभार: @Iulia Vantur/salman khan instagram

सलमान खान (Salman Khan) की 'टाइगर 3' (Tiger 3) की शूटिंग अब तुर्की में होगी. साभार: @Iulia Vantur/salman khan instagram

सलमान खान (Salman Khan) की 'टाइगर 3' (Tiger 3) की शूटिंग अब तुर्की में होगी (Turkey). इसी बीच खबरों की माने तो कुछ समय से रोमानिया में रह रहीं उनकी अच्छी दोस्त यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) भी वहां पहुंच गई हैं.

    मुंबई: रूस के सेंट पीटर्सबर्ग में पांच दिन का शेड्यूल पूरा करने के बाद सलमान खान (Salman Khan) की ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) की शूटिंग अब तुर्की (Turkey) में होगी. एक्टर फिल्म की शूटिंग इस्तांबुल (Istanbul) में करेंगे. इसी बीच खबरों की माने तो कुछ समय से रोमानिया में रह रहीं उनकी अच्छी दोस्त यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) भी वहां पहुंच गई हैं. सलमान खान की ‘राधे’ से बॉलीवुड सिंगिंग करियर की शुरुआत करने वाली यूलिया ने भी तुर्की शहर में अपने होटल के कमरे से एक वीडियो साझा किया है.

    इससे पहले सलमान खान और कैटरीना कैफ ने ‘एक था टाइगर’ की शूटिंग तुर्की में करीब चार लोकेशंस पर की थी. इंट्रोडक्टरी सीन इस्तांबुल के मेडेन टॉवर और अंताल्या के मार्डन पैलेस में शूट किया गया था जो यूरोप का सबसे महंगा लग्जरी होटल है. हाल ही में रूस में शूट कर रहे सलमान खान (Salman Khan Viral Photos) अपने फैंस के साथ बड़े प्यार और सहजता के साथ सेल्फी लेते दिखाई दिए थे. वहीं एक और वीडियो में सलमान को अपने रूसी प्रशंसकों का अभिवादन करते देखा गया था. सलमान खान जब से रूस पहुंचे हैं, तबसे उनकी फैंस के साथ कई तस्वीरें वायरल हुई थी.

    View this post on Instagram

    A post shared by Iulia Vantur (@vanturiulia)

    खबरों के अुनसार, ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) में सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी भी नजर आने वाले है. हालांकि, इमरान खान ने हाल ही में कहा कि वह सलमान खान के साथ कोई मूवी नहीं कर रहे हैं. इमरान इस प्रोजेक्ट को डिस्क्लोज नहीं करना चाहते या सच में वो भाईजान के साथ कोई मूवी नहीं कर रहे ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

    यश राज फिल्म्स की एक्शन-थ्रिलर में सलमान और कैटरीना एक बार फिर जासूस एजेंट (ISI Agent) के रूप में नजर आएंगे. ‘टाइगर 3’ के सेट से हाल ही में कई तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें सलमान खान अलग ही लुक में नजर आ रहे थे. सलमान कुछ दिन पहले अपनी को-स्टार कैटरीना कैफ के साथ रूस गए थे. उन्हें ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर