लाइव टीवी

क्या सलमान ने अब तक प्रियंका को नहीं किया माफ? हाथ से निकली ये बड़ी फिल्म

News18Hindi
Updated: March 9, 2019, 6:09 AM IST
क्या सलमान ने अब तक प्रियंका को नहीं किया माफ? हाथ से निकली ये बड़ी फिल्म
सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा

फिल्म ‘भारत’ (Bharat) को बीच में छोड़ कर गईं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से सलमान खान (Salman Khan) शायद अब तक नाराज हैं. जिसके चलते प्रियंका के हाथ से एक बड़ी फिल्म निकल सकती है.

  • Share this:
कहा जाता है कि सलमान खान जिस पर नाराज हो जाते हैं उसे माफ करने में सदियां लगा देते हैं. विवेक ओबेरॉय.. अर्जित सिंह.. ऐसे स्टार्स की लिस्ट लंबी है.. वहीं लगता है इस लिस्ट में एक एक्ट्रेल का नाम भी शामिल हो चुका है. ये एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि प्रियंका चोपड़ा है. सलमान ने कभी खुलकर ऐसा कहा नहीं और ना ही प्रियंका ने कभी ऐसा जताया लेकिन हाल ही एक फिल्म की वजह से नाराजगी की खबरें तेज हो गई हैं.

ये संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में कई सालों बाद सलमान खान भंसाली के साथ काम करने वाले हैं. वहीं इस फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस के तौर पर प्रियंका चोपड़ा का नाम भी आ रहा था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा के साथ स्क्रीन शेयर नहीं करना.. जिसके बाद प्रियंका के हाथ से भंसाली की ये फिल्म निकल गई है.

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान की फिल्म 'भारत' साइन करने के बाद छोड़ दी थी. प्रियंका ने मेकर्स को इसकी वजह शादी बताई थी लेकिन उन्हें लेकर तबतक सारी तैयारियां की जा चुकी थीं. जिसके चलते मेकर्स को काफी परेशानी उठानी पड़ी थी. इस पूरी घटना के बाद सलमान खान प्रियंका से काफी नाराज चल रहे हैं. हालांकि वे प्रियंका-निक की रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुए थे लेकिन शायद प्रोशनल फ्रंट पर उनकी नाराजगी अभी तक कम नहीं हुई है.

वहीं बताया ये भी जा रहा है कि संजय लीला भंसाली प्रियंका की बजाए सलमान खान के साथ दीपिका पादुकोण की फ्रेश जोड़ी बनाना चाहते हैं. जो प्रियंका को फिल्म में न लेने की दूसरी वजह है.

ये भी पढ़ें- क्या शराब के नशे में कपिल शर्मा ने कर दी थी ऐसी गलती? खुद किया खुलासा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 9, 2019, 6:07 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर