भतीजे के बर्थडे पर सलमान खान ने किया ये स्टंट, मजेदार है वीडियो

बर्थडे था सोहेल के बेटे योहान का. लेकिन लाइम लाइट में रहे योहान के दोनों ताऊ यानी सलमान और अरबाज.

News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 11:45 AM IST
भतीजे के बर्थडे पर सलमान खान ने किया ये स्टंट, मजेदार है वीडियो
ये वीडियो सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर की.
News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 11:45 AM IST
सोहेल खान ने 16 जून को अपने बेटे योहान के बर्थडे के मौके पर एक शानदार पार्टी रखी. इस पार्टी में पूरा खान खानदान मौजूद था. इनमें सलमान खान, अरबाज खान, सलीम खान, सलमा खान, हेलेन, अरबाज का बेटा अरहान मौजूद थे. इनके अलावा खान फैमिली की करीबी अमृता अरोड़ा, 'भारत' में सलमान के कोस्टार सुनील ग्रोवर भी मेहमानों की लिस्ट में शामिल थे. इनके अलावा अरमान मलिक, डेजी शाह, शेरा सहित कई खास लोगों ने इस मौके पर मिलकर पार्टी की.

इस पार्टी का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान, सोहेल और उनके बेटे योहान बीन बैग के साथ एक स्टंट करते नजर आ रहे हैं. अब हम समझाने लगेंगे कि क्या कैसे हुआ तो शायद मुश्किल हो. इसलिए आप खुद ही देख लीजिए कि तीनों ने मिलकर क्या धमाल मचाया.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Happy bday Yohan... dad’s got ur back and I got ur front .... but don’t fly too high


A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on






वीडियो के अलावा योहान के दोनों ताऊ यानी सलमान और अरबाज चर्चा में रहे जो अपनी-अपनी खास दोस्त के साथ यहां पहुंचे थे. सलमान यहां यूलिया के साथ एक ही गाड़ी से पहुंचे.



अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ नजर आए. अब सलमान भाई ने तो अभी तक यूलिया के साथ रिश्ते को कुबूल नहीं किया है. लेकिन अरबाज हर जगह जॉर्जिया के साथ नजर आते हैं. उनका रिश्ता एक तरह से ऑफिशियल दिखता है. अब लगता है कि जॉर्जिया को परिवार का भी ग्रीन सिग्नल मिल गया है. तभी तो जॉर्जिया अक्सर ही फैमिली के साथ नजर आ रही हैं.



हाल में जॉर्जिया खान फैमिली के साथ बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पहुंची थीं. इस पार्टी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा था. इस वीडियो में अर्पिता साथ खड़ीं जॉर्जिया को दुपट्टा ठीक करने की सलाह देती दिख रही थीं. ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था. जॉर्जिया ने अर्पिता के कहने पर दुपट्टा ठीक किया था. ये साफ दिखाता है कि उनकी आपस में अच्छी बॉन्डिंग हो गई है. अब देखते हैं कि अरबाज़ इस रिश्ते को अगले लेवल पर लेकर कब जाते हैं.

यह भी पढ़ें: IND vs PAK: पाकिस्तान पर भारत की जीत से खुश होकर सलमान ने किया ये ट्वीट

मम्मी करीना और मौसी करिश्मा के साथ यूरोप में मस्ती करते दिखे तैमूर, वायरल हुई ये तस्वीर

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: June 17, 2019, 8:24 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...