Home /News /entertainment /

salman khan supports shehnaaz gill bollywood debut with his film kabhi eid kabhi diwali an

सलमान खान ने किया शहनाज गिल का सपोर्ट! भाईजान की 'कभी ईद कभी दिवाली' से करेंगी बॉलीवुड डेब्यू?

सलमान और शहनाज 'बिग बॉस 15' के फिनाले में मिलकर भावुक हो गए थे.  (Instagram/shehnaazgill/beingsalmankhan)

सलमान और शहनाज 'बिग बॉस 15' के फिनाले में मिलकर भावुक हो गए थे. (Instagram/shehnaazgill/beingsalmankhan)

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को दर्शक अब फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) में देखेंगे. जाहिर है कि सलमान खान उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं. खबरों की मानें तो वे फिल्म में सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा के साथ दिखाई देंगी. बता दें कि शहनाज गिल अब तक ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है.

अधिक पढ़ें ...

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) उन गिने-चुने सितारों में से एक हैं, जिन्हें सलमान खान पसंद करते हैं और यह बात सबको पता है कि भाईजान जिन्हें पसंद करते हैं, उन्हें सपोर्ट करने से भी पीछे नहीं हटते. अब खबर आ रही है कि सलमान खान ने शहनाज गिल को अपनी फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) में मौका दिया है.

सलमान खान ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में पूजा हेगड़े के साथ लीड रोल में दिखाई देंगे. आजतक ने इंडिया टुडे की रिपोर्ट के हवाले से बताया कि फिल्म में शहनाज गिल को आयुष शर्मा के अपोजिट कास्ट किया गया है. एक्ट्रेस के फैंस उनके बॉलीवुड डेब्यू की खबर से काफी एक्साइटेड हैं, हालांकि शहनाज ने अब तक इस खबर की पुष्टि नहीं की है.

आयुष शर्मा हुए एक्साइटेड
आयुष शर्मा फिल्म की कास्ट से जुड़ पर काफी खुश हैं. एक्टर ने एक बातचीत के दौरान कहा, ‘मैं इस प्रोजेक्ट से सिनेमा के अपने एक्सपोजर को फिर अनुभव करूंगा. रोमांटिक और एक्शन के बाद अब फैमिली ड्रामा का हिस्सा बनूंगा. मेरा बॉलीवुड में अब तक का सफर बढ़िया रहा.’

सलमान-शहनाज हो गए थे इमोशनल
सलमान खान को शहनाज गिल के साथ ‘बिग बॉस 15’ के फिनाले में देखा गया था. दोनों पुरानी बातों को याद करके इमोशनल हो गए थे. भाईजान ने तब स्टेज पर शहनाज की मुश्किलों का जिक्र किया था और उनके लिए काम तलाशने की बात कही थी. उन्हें भरोसा था कि शहनाज जिंदगी में ऊंचाइयों तक पहुंचेंगी.

सलमान खान ने दी थी शहनाज को नेक सलाह
सलमान खान ने तब शहनाज गिल से कहा था, ‘आपके सामने पूरी जिंदगी पड़ी है. आगे बढ़ो. मुझे पता है कि सिद्धार्थ शुक्ला की मां और आपके लिए काफी मुश्किल भरा समय है. मेरी अक्सर उनसे बात होती है. आप काम करिए और जिंदगी का आनंद उठाइए. आप पर जिम्मेदारियां हैं, आप उन पर ध्यान दें.’

Tags: Salman khan, Shehnaaz Gill

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर