अपना शहर चुनें

States

सलमान खान ने टूटे रिश्तों को लेकर किया खुलासा, अपने गुस्से पर बोले- ये बुरा नहीं है

सलमान खान (फोटो क्रेडिट-twitter.com/ColorsTV)
सलमान खान (फोटो क्रेडिट-twitter.com/ColorsTV)

अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने अपने रिश्तों को लेकर बात की है. इसके साथ ही उन्होंने कबूल किया है कि उन्हें गुस्सा आता है और वो इसे लेकर क्या महसूस करते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 1, 2020, 8:55 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड (Bollywood) के उन सेलेब्रिटीज में गिने जाते हैं, जो दोस्ती तो बेहद शिद्दत से करते ही हैं, इसके साथ ही वो अगर किसी से नाराज हो जाते हैं तो उनकी नाराजगी जल्दी जाती भी नहीं है. वहीं सलमान खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात भी ज्यादा नहीं करते हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने बेहद निजी रिश्तों के बारे में खुलासा किया है. उन्होंने अपने गुस्से को लेकर भी बात की है. सलमान ने इस दौरान कुछ ऐसी बातें भी शेयर की हैं, जिनके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

सलमान खान ने बताया कि उनकी जिंदगी में कई ऐसे लोग हैं, जो उन्हें दशकों से जानते हैं और ऐसे लोगों ने उनका बॉन्ड काफी स्ट्रॉन्ग है. उन्होंने बीते सालों में कुछ नए दोस्त भी बनाए हैं लेकिन उनसे सलमान का रिश्ता उतका मजबूत नहीं है. उन्होंने टूटे रिश्तों और दोस्तों को खोने पर कहा कि इससे दुख तो होता है लेकिन उनका मानना है कि अगर आप नजरों से दूर हो जाते हैं, आप दिमाग से दूर हो जाते हैं. एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में सलमान खान ने बताया- 'मैं दोस्ती करने में बहुत वक्त लेता हूं, इसीलिए मेरे जो दोस्त हैं वो 20-30 साल पुराने हैं. और कई नए लोग भी आते रहते हैं.. वो हैं लेकिन उनसे उनका क्लोज रिश्ता नहीं है क्योंकि मेरे 4-5 ही दोस्त हैं'.

उन्होंने आगे कहा- 'जब आप किसी को जानने लगते हैं, तो पहले को हर कोई काफी कूल लगता है, और फिर आपको एक-दूसरे की खामियां पता चलती हैं. अगर आपको उनकी खामियों से कोई परेशानी नहीं है तो आप ठीक हैं, क्योंकि उनकी खूबियां उनकी कमजोरियों से हजार गुना बेहतर हैं. अगर आपको उनकी कमजोरियों से कोई परेशानी नहीं है तो ठीक है, लेकिन अपको उनकी कमजोरियों से परेशानी है और कई दोस्त स्ट्रॉन्ग नहीं होते हैं तो आपको उस रिश्ते में रहने की जरूरत नहीं है.'



अपने टेंपर को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा- 'मुझे गुस्सा आता है, जो कि जरूरी है. गुस्सा बुरा नहीं है. अगर आप स्टैंड लेना चाहते हैं तो आपके अंदर गुस्सा होना चाहिए. मुझे टेंपर नहीं है तो ये अच्छा नहीं है. हम कई बार छोटी बातों पर गुस्सा हो जाते हैं, जैसे कि अगर कोई लेट आया तो या भी शूट टाइम पर शुरु नहीं हुआ. मैं लोगों से कहता हूं कि आस-पास देखें कि हम कितने खुशकिस्मत हैं, हमारे पास जो है, हमें उसके लिए आभारी होना चाहिए'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज