सलमान खान फिल्म 'राधे' से नहीं करना चाहते कमाई, लोगों के मनोरंजन के लिए रिलीज होगी फिल्म

‘राधे’ मेकर्स का बड़ा फैसला. (फोटो साभार: beingsalmankhan/Instagram)

‘राधे’ मेकर्स का बड़ा फैसला. (फोटो साभार: beingsalmankhan/Instagram)

फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के निर्माता सलमान खान (Salman Khan) हैं. एक्टर ने बताया कि फिल्म को थियेटर में रिलीज नहीं होने से उन्हें भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है.

  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) के बारे में बात की. भाईजान ने बिना किसी रोक-टोक के सभी सवालों के जवाब दिए. उन्होंने फनी अंदाज में कहा कि भगवान को ज़ूम कॉल के लिए धन्यवाद, नहीं तो हम सब को कोरोना हो जता. कोरोना काल में सलमान खान ने राधे की रिलीज और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में भी बात की.

फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के निर्माता सलमान खान (Salman Khan) हैं. एक्टर ने बताया कि फिल्म को थियेटर में रिलीज नहीं होने से उन्हें भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है, लेकिन वह फिल्म रिलीज करने के लिए प्रतिबद्ध हैं क्योंकि उन्हेंने ईद पर फैंस से वादा किया है. उन्होंने कहा- 'मैं ZEE के समर्थन के बिना फैंस के साथ की गई अपनी ईद की कमिटमेंट नहीं पूरा कर सकता था. इस तरह की फिल्म को रिलीज करना काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि लोग महामारी के कारण पीड़ित हैं. कई लोगों की आय कम हो गई है, इसलिए अब सिनेमाघरों में टिकटों पर बहुत पैसा खर्च करने के बजाय, लोग इसे घर पर बहुत सस्ती दर पर देख सकते हैं. मैं इस समय में लोगों के लिए कुछ मनोरंजन पेश करना चाहता हूं.'

सलमान खान (Salman Khan Film) ने सिनेमा ऑनर्स से माफी मांगते हुए कहा, 'मैं उन सिनेमा मालिकों से माफी मांगता हूं जो इस फिल्म की रिलीज के साथ मुनाफा कमाने की उम्मीद कर रहे थे. हम उम्मीद करते थे कि यह महामारी समाप्त हो जाएगी और हम पूरे देश के सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज कर पाएंगे. लेकिन वैसा नहीं हुआ. हम नहीं जानते कि चीजें कब सामान्य होंगी.'

बताते चलें कि सलमान खान की हाई-एक्‍शन फिल्‍म 'राधे' 13 मई 2021 को रिलीज होगी. यह फिल्‍म OTT प्‍लेटफॉर्म्‍स Zee5 के ZEEPlex, Dish TV, D2H, Tata Sky और Airtel Digital TV पर रिलीज होगी. इस फिल्‍म को ओटीटी पर 'पे पर व्‍यू' के फॉर्मेट पर रिलीज किया जाएगा. यानी आप इसे घर बैठे देख जरूर सकेंगे, लेकिन इसके लिए अलग से पैसे देने होंगे. जितनी बार देखना चाहते हैं, उतनी बार पैसे चुकाने होंगे. यह कुछ-कुछ फिल्‍म के रेंटल सर्विस जैसा है. हालांकि, अभी यह स्‍पष्‍ट नहीं है कि RADHE को OTT पर देखने के लिए कितनी कीमत वसूली जाएगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज