सलमान खान को कोर्ट से मिली बड़ी राहत तो फैंस को सपोर्ट के लिए कहा- 'Thank You'

सलमान खान का ये पोस्ट अब वायरल हो रहा है. फोटो साभार- @beingsalmankhan/Instagram

सलमान खान का ये पोस्ट अब वायरल हो रहा है. फोटो साभार- @beingsalmankhan/Instagram

सलमान खान (Salman Khan) पर हथियार के लाइसेंस का गलत हलफनामा देने के मामले में कोर्ट ने राज्य सरकार की अर्जी को खारिज कर दिया है. इस फैसले के बाद सलमान खान ने फैंस को अपने अंदाज में शुक्रिया कहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 12, 2021, 8:40 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) के 'भाईजान' मशहूर एक्टर सलमान खान (Salman Khan) सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर अपनी तस्वीरों को अपने फैंस के लिए साझा करते रहते हैं. जोधपुर की सेशन कोर्ट ने हाल ही में सलमान खान को बड़ी राहत दे दी है. उनके खिलाफ हथियार के लाइसेंस का गलत हलफनामा देने के मामले में कोर्ट ने राज्य सरकार की अर्जी को खारिज कर दिया है और उन्हें इस आरोप से बरी कर दिया. कोर्ट के इस बड़े फैसले के बाद सलमान खान ने अपने फैंस को धन्यवाद कहा है.

सलमान खान (Salman Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर को साझा किया है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है- 'मेरे सभी फैंस के लिए, आपके प्यार, समर्थन और चिंता के लिए धन्यवाद. ख्याल रखो अपना और अपने परिवार का. ईश्वर आपको आशीर्वाद दे और आप सभी को मेरा ढेर सारा प्यार...'

Salman Khan, Salman Khan thanks to fans, Salman Khan Blackbuck case, Salman Khan relief in arms license Case, Social Media, Viral News, News18, Network 18, सलमान खान, सलमान खान को मिला सपोर्ट, सलमान खान को कोर्ट से राहत



तस्वीर में सलमान खान ब्लैक सूट और शर्ट में दिखाई दे रहे हैं. फैंस उनके इस पोस्ट को पसंद कर रहे हैं और अपना प्यार उन्हें दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा- आपको भी अपना ध्यान रखना चाहिए. एक अन्य ने लिखा-'ओह्ह हैंडसम यू आर रॉकिंग'.
दरअसल, सलमान खान के खिलाफ यह मामला शस्त्र अधिनियम के तहत दर्ज एक मामले से संबद्ध है. इसके तहत एक्टर पर यह आरोप लगाया गया था, उनके हथियार के लाइसेंस की समय सीमा खत्म हो गई थी, जिसका इस्तेमाल शिकार करने में किया गया था.

सलमान के वकील एच एम सारस्वत ने इस फैसले के बाद कहा कि जोधपुर जिला एवं सत्र अदाल ने एक डिटेल्ड ऑर्डर में राज्य सरकार की तरफ से दायर दोनों याचिकाओं को खारिज कर दिया. हमने साल 2006 में यह जवाब दिया था कि गलत हलफनामा दायर नहीं किया गया था और ऐसी याचिकाएं सलमान खान की छवि बिगाड़ने के लिए लगाई जा रही हैं.

गौरतलब है कि डिस्ट्रिक्टर एंड सेशंस कोर्ट 2003 में कोर्ट में अपने सशस्त्र लाइसेंस से संबंधित एक झूठा हलफनामा कथित तौर पर प्रस्तुत करने के लिए एक्टर सलमान खान के खिलाफ एक याचिका पर ये आदेश सुनाया. आवेदनों पर बहस मंगलवार को पूरी हो गई थी और जस्टिस राघवेंद्र कच्छवाला ने 11 फरवरी के लिए आदेश को सुरक्षित रख लिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज