Home /News /entertainment /

फिल्म में राष्ट्रगान बजने पर हॉल में खड़े हुए दर्शक, सलमान ने कहा जय हिंद!

फिल्म में राष्ट्रगान बजने पर हॉल में खड़े हुए दर्शक, सलमान ने कहा जय हिंद!

फिल्म 'भारत' में नए किरदार में सलमान खान

फिल्म 'भारत' में नए किरदार में सलमान खान

सलमान खान ने फिल्म 'भारत' के एक सीन में राष्ट्रगान बजने पर लोगों द्वारा दिए गए सम्मान पर ट्वीट के जरिए ख़ुशी जाहिर की और जय हिंद लिखा.

    बॉलीवुड के भाईजान यानी कि सलमान खान ने अपनी फिल्म ‘भारत’ की जबरदस्त ओपनिंग के लिए लोगों को धन्यवाद दिया है. फिल्म में राष्ट्रगान वाले सीन पर लोगों के खड़े होने पर सलमान ने अपनी ख़ुशी जाहिर की. उन्होंने कहा कि इससे बड़ा सम्मान हमारे देश के लिए नहीं हो सकता. राष्ट्रगान को दिए गए इस सम्मान के लिए सभी को ‘जय हिन्द’.

    नकाब पहन कर ईद मनाने निकले ये बॉलीवुड स्टार, क्या पहचान पाएंगे आप?

    बता दें कि ईद के दिन रिलीज हुई सलमान की फिल्म ‘भारत’ ने पहले दिन की कमाई को लेकर पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. भारत-साउथ अफ्रीका वर्ल्ड कप मैच के बावजूद फिल्म 42.3 करोड़ की जबरदस्त कमाई करने में कामयाब हुई है. वहीं फिल्म को डायरेक्ट कर रहे अली अब्बास बैक टू बैक दो 300 करोड़ ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाने वाले सबसे कम उम्र के निर्देशक बन गए हैं.



    उनके अलावा केवल राजकुमार हिरानी के पास ही 300 करोड़ से अधिक की कमाई वाली फिल्में (संजू और पीके) का रिकॉर्ड है. अली अब्बास ने 'भारत' फिल्म में सलमान को एक अलग ही अंदाज में पेश किया. उल्लेखनीय है कि सलमान खान और कटरीना कैफ के अभिनय से सजी यह फिल्म रिलीज से पहले ही लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई थी और लोगों में इस फिल्म को लेकर काफी जिज्ञासा थी.

    दूसरी बड़ा कलेक्शन करने वाली हिंदी फिल्म
    गौरतलब है कि इससे पहले 2018 में 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' ने ओपनिंग के दिन करीब 50 करोड़ का कलेक्शन करने में कामयाब रही. हिंदी फिल्म इतिहास में ‘भारत’ दूसरी बड़ी कलेक्शन करने वाली फिल्म साबित होने जा रही है. वहीं दूसरी तरफ कुछ ऐसे भी लोग हैं जो इस फिल्म की आलोचना कर रहे हैं.



    बिग बॉस से चर्चा में आये बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान (केआरके) ने कहा, ' भारत' का ये टॉर्चर खत्म हुआ, ये इस दशक की सबसे बेकार फिल्म है. जीरो, ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान, ट्यूबलाइट, रेस इस फिल्म से कई गुना बेहतर हैं.'

    ये भी पढ़ें: कटरीना कैफ से हार गए सलमान खान, नहीं पहचान सके अपने भाई अरबाज़ की तस्वीर

     

    Tags: Bharat Movie, Bollywood, Entertainment, Katrina kaif, Salman khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर