Home /News /entertainment /

सूरज पंचोली होंगे सलमान खान की अगली फिल्म के हीरो, जैकलीन संग रोमांस करेंगे 'HERO'!

सूरज पंचोली होंगे सलमान खान की अगली फिल्म के हीरो, जैकलीन संग रोमांस करेंगे 'HERO'!

सूरज पंचोली फिर सलमान खान फिल्म में नजर आएंगे.(फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @soorajpancholi/@beingsalmankhan)

सूरज पंचोली फिर सलमान खान फिल्म में नजर आएंगे.(फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @soorajpancholi/@beingsalmankhan)

सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) ने 'हीरो' (Hero) से बॉलीवुड में कदम रखा था और उनकी यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी. इसके बाद उनकी दो फिल्में आईं और इन्हें भी दर्शकों से कुछ खास प्यार नहीं मिल सका. अब खबर है कि सूरज पंचोली एक बार फिर सलमान खान (Salman Khan) के प्रोडक्शन तले बनने जा रही फिल्म में नजर आने वाले हैं. जिसमें उनके अपोजिट जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) लीड रोल में नजर आएंगी.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः सलमान खान (Salman Khan) ने 2015 में आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) और जरीना बहाव (Zarina Wahab) के बेटे सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) को ‘हीरो’ से लॉन्च किया था. सूरज पंचोली की साथ ही सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने भी इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा था. फिल्म, सलमान खान के प्रोडक्शन तले बनी थी, जिसका निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया था. खूब प्रमोशन के बाद भी सूरज पंचोली की डेब्यू फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. इसके बाद सूरज पंचोली की दो फिल्में आईं ‘सेटेलाइट शंकर’ और ‘टाइम टू डांस’. लेकिन, ये फिल्में भी फ्लॉप ही साबित हुईं.

    सूरज पंचोली का करियर किसी भी दिशा में नहीं बढ़ रहा. उनकी तीनों ही फिल्में फ्लॉप साबित हुईं. ऐसे में एक बार फिर उन्हें सलमान खान का सहारा मिला है. अब खबर है कि सलमान खान एक बार फिर सूरज पंचोली के लिए फिल्म बनाने वाले हैं. चर्चा है कि सूरज पंचोली एक बार फिर सलमान खान फिल्म्स के तले बनने जा रही फिल्म में नजर आएंगे.

    पीपिंगमून की खबर के मुताबिक, सलमान खान एक बार फिर सूरज पंचोली के लिए फिल्म प्रोड्यूस करेंगे. जिसमें ‘हीरो’ एक्टर के साथ जैकलीन फर्नांडिस नजर आएंगी. यह एक रोमांटिक ड्रामा होगी, जिसमें सूरज पंचोली जैकलीन के साथ रोमांस फरमाते नजर आएंगे.

    ये भी पढ़ेंः हरनाज संधू को ट्रोल्स ने कहा- ‘खूबसूरत चेहरे की वजह से जीता अवॉर्ड’, मिस यूनिवर्स ने दिया करारा जवाब

    सूरज पंचोली ने हाल ही में Gurthunda Seethakalam की हिंदी रीमेक साइन की है, जो सलमान खान के बैनर तले बनने जा रही है. ये तेलुगू फिल्म फरवरी 2022 में रिलीज होगी, लेकिन इसकी रिलीज से पहले ही इसे हिंदी रीमेक की तैयारी हो गई है. फिल्म की हिंदी रीमेक का टाइटल ‘बारिश’ होगा.

    फिल्म में सूरज पंचोली एक या दो नहीं बल्की तीन एक्ट्रेसेस के साथ रोमांस करते नजर आने वाले हैं. लेकिन, लीड रोल में होंगी जैकलीन फर्नांडिस. कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग भी अगले साल ही शुरू हो जाएगी. फिल्म की शूटिंग के अप्रैल या मई से शुरू होने की संभावना है.

    Tags: Salman khan, Sooraj Pancholi

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर