होम /न्यूज /मनोरंजन /‘किसी का भाई किसी की जान’ में 800 डांसर के साथ क्या करने वाले हैं सलमान खान? जान लीजिए

‘किसी का भाई किसी की जान’ में 800 डांसर के साथ क्या करने वाले हैं सलमान खान? जान लीजिए

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' अप्रैल 2023 में रिलीज होगी. (फोटो साभार-instagram @beingsalmankhan)

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' अप्रैल 2023 में रिलीज होगी. (फोटो साभार-instagram @beingsalmankhan)

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ पूज ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. सलमान खान (Salman Khan) की आने वाली फिल्मों को लेकर यूं तो ऑडियंस हमेशा ही उत्साहित रहती है, लेकिन उनकी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की रिलीज को लेकर ऑडियंस कई गुना ज्यादा उत्सुक नजर आ रही है. उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ इन दिनों कई कारणों से सुर्खियों में बनी हुई है. हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने की खबर सामने आ रही थी. एक्शन-कॉमेडी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े नजर आने वाली हैं.

मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान अब अपनी अपकमिंग फिल्म के एक गाने को दोबारा शूट करने के बारे में विचार कर रहे हैं. सलमान खान गाने को और भी ग्रैंड बनाना चाहते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के उस गाने में करीबन 800 डांसर डांस करते नजर आएंगे. इसके अलावा गाना मुख्य रूप से पूजा हेगड़े और सलमान खान के साथ ही अन्य चार कपल्स पर भी फिल्माया जाएगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान इस फिल्म के हर विभाग को देख रहे हैं, और चाहते हैं कि फिल्म अच्छी दिखे. उनकी फिल्म का गाना काफी वाइब्रेंट और कलरफुल होगा. बता दें, पहले इस गाने की शूटिंग छत पर होने वाली थी, लेकिन सलमान खान के मुताबिक वह काफी छोटी जगह होती. सलमान खान ‘किसी का भाई किसी की जान’ को ग्रैंड बनाना चाहते हैं इसलिए उन्होंने कहानी को भी उस हिसाब से बदल दिया है. बता दें, सलमान खान के इस गाने को जानी मास्टर द्वारा कोरियोग्राफ किया जा रहा है. जानी ने ही फिल्म ‘राधे’ में उनके गाने ‘सीटी मार’ को कोरियोग्राफ किया था.

फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का निर्देशन फरहाद सामजी द्वारा किया गया है. इस फिल्म को सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है. इस फिल्म से टीवी एक्ट्रेस शहनाज गिल अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं.

ईद पर आएगी ‘किसी का भाई किसी की जान’
सलमान खान और पूजा हेगड़े के साथ ही वेंकटेश दग्गुबाती और पार्थ सिद्धपुरा भी फिल्म में अहम किरदार निभाएंगे . हाल ही में, यह भी घोषणा की गई थी कि बॉक्सर विजेंदर सिंह भी ‘किसी का भाई किसी की जान’ में दिखाई देंगे. यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होने वाली है.

Tags: Entertainment news., Pooja Hegde, Salman khan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें