तो क्या एक बार फिर 'राधे' के किरदार में दिखेंगे सलमान खान?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'तेरे नाम' के डायरेक्टर सतीश कौशिक अब इस फिल्म के रीमेक के बारे में विचार कर रहे हैं.

News18Hindi
Updated: July 9, 2019, 10:31 PM IST
तो क्या एक बार फिर 'राधे' के किरदार में दिखेंगे सलमान खान?
फिल्म 'तेरे नाम' में सलमान खान
News18Hindi
Updated: July 9, 2019, 10:31 PM IST
बॉलीवुड में साल 2003 में आई सलमान खान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी जबर्दस्त स्टोरी और सुपरहिट गानों के चलते काफी पॉपुलर हुई. फिल्म में जहां एक तरफ सलमान की एक्टिंग की जमकर तारीफ़ हुई वहीं दूसरी तरफ उनका हेयरस्टाइल सबसे ज्यादा छाया रहा. ये वो दौर था जब जिधर नज़र उठा कर देखा जाए तो 'तेरे नाम' का 'राधे' ही नज़र आ रहा था. ऐसे में अब सलमान के फैंस के लिए एक खुशखबरी आ रही है.

बॉलीवुड एक्टर की भविष्यवाणी- 25 रन के अंदर ही OUT हो जाएंगे रोहित शर्मा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'तेरे नाम' के डायरेक्टर सतीश कौशिक अब इस फिल्म के रीमेक के बारे में विचार कर रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में सतीश ने कहा कि मैं जानता हूं कि लोग इस फिल्म का एक बार फिर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैं इस बारे में सोच तो रहा हूं, लेकिन अभी इस बारे में सलमान से बात नहीं की है.

फिल्म 'तेरे नाम' में सलमान खान


उन्होंने बताया की फिलहाल वो सलमान के साथ फिल्म 'कागज़' में काम कर रहे हैं. इस फिल्म के बारे में उन्होंने ज्यादा खुलासा ना करते हुए बस इतना बताया कि वो इस फिल्म का निर्देशन करेंगे. सलमान के साथ बनाई फिल्म 'तेरे नाम' पर बात करते हुए सतीश ने कहा कि इस फिल्म के बाद मैं उनके साथ कोई दूसरी फिल्म नहीं बना पाया. ऐसे में मुझे ख़ुशी है कि 'कागज' के जरिए हम फिर साथ हैं. बहरहाल सलमान इन दिनों दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं. खबरों की मानें तो ये फिल्म इसी साल 20 दिसंबर को रिलीज की जाएगी.

ये भी पढ़ें: Psycho Saiyaan बन गए बाहुबली, देखकर क्रेजी हुए फैन
Loading...

First published: July 9, 2019, 10:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...