अपना शहर चुनें

States

'अंतिम' की शूटिंग खत्म करने के बाद मार्च से सलमान खान शुरू करेंगे 'टाइगर-3' की शूटिंग

सलमान खान
सलमान खान

रिपोर्ट्स की माने तो 'अंतिम' (Antim: The Final Truth) की शूटिंग पूरी कर लेने के बाद सलमान खान (Salman Khan) मार्च से 'टाइगर-3' (Tiger-3) की शूटिंग शुरू करेंगे. सलमान इस फिल्म की शूटिंग सितंबर तक करेंगे. इस फिल्म में सलमान टाइगर यानी अविनाश सिंह राठौड़ के किरदार में वापसी करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 20, 2021, 5:06 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) एक के बाद एक कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाले हैं. खबर है कि वो फरवरी तक महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' (Antim: The Final Truth) की शूटिंग पूरी कर लेंगे. इस फिल्म में आयुष शर्मा भी उनके साथ नजर आएंगे.

antim
अंतिम द फाइनल ट्रूथ (फोटो: सलमान खान के इंस्टाग्राम से)


बॉलीवुड हंगामा में छपी रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान, आयुष शर्मा और महेश मांजरेकर पचगनी में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. और जल्द ही वो उसका शेड्यूल पूरा कर लेंगे. इसके बाद फिल्म का आखिरी शेड्यूल मुंबई में शूट होगा जिसे फरवरी तक पूरा कर लिया जाएगा. माना जा रहा है कि फिल्म 2021 के तीसरे क्वार्टर में रिलीज की जाएगी.



रिपोर्ट्स की माने तो 'अंतिम' की शूटिंग पूरी कर लेने के बाद सलमान खान मार्च से 'टाइगर-3' (Tiger-3) की शूटिंग शुरू करेंगे. सलमान इस फिल्म की शूटिंग सितंबर तक करेंगे. इस फिल्म में सलमान टाइगर यानी अविनाश सिंह राठौड़ के किरदार में वापसी करेंगे. कटरीना कैफ भी इस फिल्म से जोया के किरदार में वापसी करेंगी. इस बीच वो शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' (Pathan) के लिए भी शूटिंग करेंगे जिसमें वो अपने टाइगर के ही किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं.
salman khan
(फोटो: इंस्टाग्राम पर सलमान खान का नोट)


कल यानी मंगलवार को सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट से इस बात की पुष्टि की थी कि वो अपनी आने वाली राधे को इसी साल ईद के मौके पर सिनेमा घरों में ही रिलीज करेंगे. कुछ दिन पहले सलमान खान से सिनेमा घरों के मालिकों ने ये अनुरोध किया था कि वो अपनी फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर नहीं बल्कि सिनेमा घरों में ही रिलीज करें जिससे कोरोना के बाद लोग फिर से सिनेमा घरों में लौटना शुरू करें. सलमान ने अपना बड़ा दिल दिखाते हुए सिनेमा  घरों के बारे में सोचा और ये मुश्किल फैसला लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज