होम /न्यूज /मनोरंजन /शहनाज गिल को मुश्किल समय में क्या सीख देते थे सलमान खान? एक्ट्रेस ने अब किया खुलासा

शहनाज गिल को मुश्किल समय में क्या सीख देते थे सलमान खान? एक्ट्रेस ने अब किया खुलासा

शहनाज 'बिग बॉस 13' में सलमान खान से पहली बार मिली थीं. (फोटो साभार: Instagram@shehnaazgill@beingsalmankhan)

शहनाज 'बिग बॉस 13' में सलमान खान से पहली बार मिली थीं. (फोटो साभार: Instagram@shehnaazgill@beingsalmankhan)

'बिग बॉस 13' से मशहूर होने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने एक नए इंटरव्यू में सलमान खान के बारे में बात की ह ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) जल्द ही सलमान खान की फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखेंगी. शहनाज और सलमान खान (Salman Khan) पहली बार ‘बिग बॉस 13’ में मिले थे, जिसमें शहनाज एक कंटेस्टेंट के रूप में नजर आई थीं. शहनाज ने ‘बिग बॉस 13’ में दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपनी केमिस्ट्री के चलते खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

शहनाज इन दिनों सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की शूटिंग में बिजी हैं. फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वेंकटेश दग्गुबाती और पूजा हेगड़े भी हैं. सलमान के बेहनोई आयुष शर्मा भी फिल्म का हिस्सा थे, लेकिन अब ऐसी चर्चाएं हैं कि वे फिल्म से बाहर हो गए हैं.

सलमान खान से शहनाज गिल ने काफी कुछ सीखा है
शहनाज ने कनेक्ट एफएम कनाडा को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ‘सलमान खान से, मैंने आगे बढ़ना सीखा है. उन्होंने मुझसे कहा है कि अगर मैं कड़ी मेहनत करूं तो मैं जीवन में बहुत आगे जा सकती हूं. वे मुझे बहुत प्रेरित करते हैं.’ वे आगे कहती हैं, ‘जब आप अकेले रहते हैं और एक छोटे से शहर से आते हैं, तो आप आगे बढ़ते हैं. इंसान को कभी भी रुकना नहीं चाहिए. मैं बढ़ती रहती हूं, मैं अपने आसपास के लोगों से सीखती हूं. आप जिस किसी से मिलते हैं, वह आपको कुछ न कुछ सिखाता है. सलमान खान ने मुझे सिखाया है कि हालात से कैसे निपटना है. मैं हालात से निपटने में काफी मजबूत हूं.’

सलमान की ईद पार्टी में दिखी थीं शहनाज गिल
शहनाज ने ‘बिग बॉस 13’ में अपनी परफॉर्मेंस से लोकप्रियता पाई थी. ‘बिग बॉस’ से बाहर आने के बाद, उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो में अभिनय किया था. वे आखिरी बार दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘हौसला रख’ में नजर आई थीं. शहनाज को कुछ वक्त पहले, सलमान की ईद पार्टी में उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा के घर मुंबई में देखा गया था.

जॉन अब्राहम की फिल्म में भी दिखेंगी शहनाज गिल
शहनाज ‘किसी का भाई किसी की जान’ के अलावा जॉन अब्राहम की अगली फिल्म 100% में भी नजर आएंगी. फिल्म में रितेश देशमुख और नोरा फतेही भी अहम भूमिका में होंगे. ऐसी चर्चाएं हैं कि ‘बिग बॉस’ का नया सीजन 1 अक्टूबर से शुरू होगा और शहनाज गिल सलमान खान के साथ शो के प्रीमियर एपिसोड में दिखाई देंगी.

Tags: Salman khan, Shehnaaz Gill

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें