बप्पा की पूजा में सलमान खान से हुई चूक, सोशल मीडिया पर मिले ताने

News18Hindi
Updated: September 5, 2019, 8:58 AM IST
बप्पा की पूजा में सलमान खान से हुई चूक, सोशल मीडिया पर मिले ताने
सलमान खान और आहिल.

सलमान खान (Salman Khan) के घर भी गणपति बप्पा आए. भाई के पूरे परिवार ने बढ़िया स्वागत सत्कार किया, लेकिन सलमान से एक छोटी सी चूक हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 5, 2019, 8:58 AM IST
  • Share this:
गणपति बप्पा की पूजा पाठ में बॉलीवुड के हर सितारे ने जी जान लगा दी. सभी के घर में एक से बढ़कर एक पंडाल देखने को मिले. सलमान (Salman Khan) भाई के घर भी गणपति बप्पा आए. भाई के पूरे परिवार ने बढ़िया स्वागत सत्कार किया, लेकिन सलमान भाई से एक छोटी सी चूक हो गई. इस भूल की वजह से सोशल मीडिया पर लोग उनकी काफी खिंचाई कर रहे हैं.

दरअसल हुआ ये कि सलमान भाई ने भगवान की आरती के समय आहिल को गोद में लिया हुआ था. इस वजह से कनफ्यूजन में उन्होंने आरती की थाली गलत दिशा में घुमा दी. बस यही गलती लोगों की आंखों में खटकने लगी और सोशल मीडिया यूजर्स ने भाई की क्लास लगा दी.

इंस्टाग्राम यूजर संजीदा ने सलमान की गलती पर प्वाइंट करते हुए लिखा, 'आखिरकार ये मुसलमान हैं.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये क्या कर रहा है ये, मुस्लिम ऐसे कैसे कर सकता है?' करीम ने लिखा, 'मैं सलमान और उनके परिवार से बेहद निराश हूं.




 

Loading...




View this post on Instagram




 

#salmankhan with little #ahil today #ganpatiarti at #arpitakhansharma home #viralbayani @viralbhayani


A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






एक तरफ जहां लोग सलमान की गलती और उनके धर्म पर कमेंट कर रहे थे. वहीं कुछ लोग ऐसे भी थे जो भाई को सपोर्ट कर रहे थे. सलमान के फैन्स उनके हेटर्स को करारा जवाब दे रहे थे. कुछ लोगों ने तो ये भी दावा किया कि इस तरह के कमेंट करने वाले दरअसल पाकिस्तान से हैं.

रिया नाम की एक यूजर ने लिखा, 'मुझे नहीं पता कि पाकिस्तानियों की असल मुसीबत क्या है? कोई भारतीय जो भी करे, उन्हें उस पर कमेंट करने की क्या पड़ी होती है? प्यारे पाकिस्तानियों अपने काम से काम रखो. दूसरों के काम में टांग मत अड़ाओ.'

यह भी पढ़ें:

Good News आते ही कपिल शर्मा को देने होंगे 1 करोड़ रुपए!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 5, 2019, 8:31 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...