ईसा मसीह को याद कर फंसे सलमान, लोगों ने पूछा कैसे मुसलमान हो?

बॉटल कैप चैलेंज को पूरा करते हुए सलमान ने पहले हाथ जोड़े, फिर हाथ फैलाकर ऊपर उठाए और बाद क्रॉस करते हुए भगवान को याद किया. इसी बात पर वह जमकर ट्रोल हो रहे हैं.

News18Hindi
Updated: July 15, 2019, 11:15 AM IST
ईसा मसीह को याद कर फंसे सलमान, लोगों ने पूछा कैसे मुसलमान हो?
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान.
News18Hindi
Updated: July 15, 2019, 11:15 AM IST
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने बॉटल कैप चैलेंज के जरिए मैसेज तो अच्छा दिया था. लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स को उस वीडियो में भी कुछ ऐसा दिख गया कि वह अब सलमान खान के मुसलमान होने पर सवाल करने लगे हैं. दरअसल जब सलमान इस चैलेंज को पूरा कर रहे थे तब उन्होंने पहले हाथ जोड़े, फिर हाथ फैलाकर ऊपर उठाए और बाद क्रॉस करते हुए भगवान को याद किया. यही बात कुछ लोगों के दिमाग में अटक गई है. अब इसी वजह से सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

सफी नाम के एक यूजर ने लिखा, सलमान तो मुस्लिम है, फिर क्रिश्चियन का रस्म क्यों किया? सबीना जफर ने लिखा, अबे तू मुसलमान है. ये क्रॉस वगैरह क्या कर रहा है. एक यूजर ने लिखा, तुम किस किस्म के मुसलमान हो. एक यूजर ने पूछा, तुम मुसलमान हो या इसाई.



अब सलमान की वीडियो की बात करें तो इसमें सलमान किक की जगह फूंक मारकर पानी की बोतल का ढक्कन गिराते हैं और एक बार में सारा पानी पी लेते हैं. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, डोंट थकाओ, पानी बचाओ. ये वीडियो सलमान ने जिम में शूट किया है.




 
Loading...





View this post on Instagram




 

Don’t thakao paani bachao


A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on





प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो बॉक्स ऑफिस पर 'भारत' से धूम मचाने वाले भाईजान अब जल्द ही सिनेमा के पर्दे पर दबंग चुलबुल पांडे बनकर नज़र आने वाले हैं. वहीं फिल्म में एक बार फिर उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा नज़र आने वाली हैं. खबरों की मानें तो सलमान की फिल्म 'दबंग 3', 20 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें:

बैन होने के बाद फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, लीगल नोटिस भेजकर कही ऐसी बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 15, 2019, 10:25 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...