• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर सलमान खान ने किया ट्वीट बोले- 'तुम बहुत जल्दी चले गए... याद आओगे'

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर सलमान खान ने किया ट्वीट बोले- 'तुम बहुत जल्दी चले गए... याद आओगे'

सिद्धार्थ शुक्ला को शो के दौरान सलमान खान ने कई बार गुस्सा कंट्रोल करने के टिप्स दिए थे. फाइल फोटो

सिद्धार्थ शुक्ला को शो के दौरान सलमान खान ने कई बार गुस्सा कंट्रोल करने के टिप्स दिए थे. फाइल फोटो

इंडस्ट्री से सेलेब्स लगातार दिवंगत एक्‍टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. बिग बॉस के होस्ट और बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) भी सिद्धार्थ के इतनी जल्दी चले जाने पर शॉक्ड हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    2 सितंबर वो तारीख जिसे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के परिजन और फैंस शायद ही कभी भूला पाएंगे. सिद्धार्थ शुक्ला 40 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए. कौन जानता था कि लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाने वाला एक्टर आंखों को यूं नम कर जाएंगा. कूपर अस्‍पताल में उनका पोस्‍टमॉर्टम किया जा रहा है. इंडस्ट्री से सेलेब्स लगातार दिवंगत एक्‍टर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. बिग बॉस के होस्ट और बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) भी सिद्धार्थ के इतनी जल्दी चले जाने पर शॉक्ड हैं.

    सलमान खान (Salman Khan) ने एक ट्वीट कर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने अभी कुछ देर पहले ट्विटर पर एक ट्वीट किया और लिखा- बहुत जल्दी चला गया सिद्धार्थ… तुम याद आओगे. परिवार के प्रति संवेदना …भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.’

    Salman Khan, Sidharth Shukla, Sidharth Shukla death, Rip Sidharth Shukla, Salman Khan tweet, सिद्धार्थ शुक्ला, सलमान खान

    बिग बॉस सीजन 13 के दौरान में सिद्धार्थ शुक्ला से सलमान खान की मुलाकात हुई थी. तब सलमान से उन्हें कई बार उनके हाईपर हो जाने को लेक डांट पड़ती थी. लेकिन वीकेंड के वार में कई बार सलमान इस बात को भी कबूल चुके थे कि शो में हर कोई सिद्धार्थ को लेकर अपना गेम खेल रहे हैं.

    सिद्धार्थ के टेंपर इश्यूज को लेकर सलमान खान ने कई बार सिद्धार्थ को सलाह भी दी थी. एक बार तो सलमान ने सिद्धार्थ को गुस्सा कंट्रोल करने के टिप्स भी दिए थे. सलमान खान का सिद्धार्थ संग खास बॉन्ड शो में देखने को मिला था. सलमान कभी उन्हें डांटते तो कभी मस्ती मजाक करते.

    बिग बॉस 13 के दौरान सलमान खान को सोशल मीडिया पर ये कहकर भी ट्रोल किया गया था कि वे सिद्धार्थ शुक्ला को फेवर करते हैं. हालांकि कारण कुछ भी रहा हो. लेकिन इसमें कोई संदेह नहीं कि लोगों के प्यार और उनकी अच्छी गेम प्लान ने उन्हें बिग बॉस 13 का विनर बनाया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन