सलमान खान की वजह से बढ़ी अक्षय कुमार की मुसीबत, होली पर होगा बड़ा धमाका!

सलमान खान की वजह से बढ़ी अक्षय कुमार की मुसीबत, होली पर होगा बड़ा धमाका!
सलमान खान और अक्षय कुमार की फिल्मों का क्लैश

सलमान खान (Salman Khan) की आने वाली फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' (Radhe) की वजह से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2020, 1:49 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों बॉलीवुड की आने वाली कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. ऐसे में सुर्खियों में आ गया है दो सुपरस्टार्स के बीच इस साल का सबसे बड़ा क्लैश. ये क्लैश है बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) और मिस्टर खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के बीच. ये दोनों अपनी आने वाली फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर भिड़ते दिखाई देंगे. मौका भी बेहद खास होगा. अगर आप अब तक नहीं समझे तो बता दें कि हम बात कर रहे हैं सलमान खान की आने वाली फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' (Radhe) और अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Laxmmi Bomb) की.

सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को लेकर तैयारियां काफी समय से चल रही हैं. वहीं हाल ही में खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म ने अक्षय कुमार की मुसीबतें बढ़ा दी हैं. डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स ने ये ऐलान पहले ही कर दिया था कि सलमान खान की फिल्म 'राधे' इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. खास बात ये है कि इसी डेट पर अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' भी रिलीज होनी है.

आने वाली हैं दो बड़ी फिल्में




ऐसे में जाहिर है ईद वो मौका है जो सलमान खान के नाम होता है. इस मौके पर रिलीज हुई सलमान की फिल्में सबसे ज्यादा कमाई करती हैं. यही नहीं खबरें ये भी हैं कि सलमान खान के होम प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म के वितरण का भार सलमान खान ने यशराज फिल्म्स को सौंपा है जो भारत से लेकर ओवरसीज में इस फिल्म का वितरण करेगी. यशराज फिल्म्स द्वारा डिस्ट्रीब्यूशन काफी बड़े पैमाने पर होगा ऐसे में 'राधे' सभी फिल्मों पर भारी पड़ने वाली है.



इसके साथ ही प्लानिंग ये भी है कि 'राधे' का एक धमाकेदार और डीटेल्ड टीजर होली पर रिलीज होने जा रहा है. ये टीजर फिल्म को लेकर फैंस की बेसब्री और भी बढ़ा देगा. ऐसे में 'राधे' के साथ क्लैश ने अक्षय कुमार की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. हालांकि अभी रिलीज में काफी समय बाकी है. अब देखना ये होगा कि क्या ये दोनों स्टार्स अपनी फिल्म को क्लैश से बचाने के लिए रिलीज डेट आगे-पीछे करते हैं या नहीं.

बात करें फिल्मों की तो 'राधे' में सलमान खान अंडरकवर कॉप का रोल निभाएंगे. इस एक्शन ड्रामा फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा ने किया है वहीं अतुल अग्निहोत्री और सोहेल खान ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है. वहीं 'लक्ष्मी बॉम्ब' में अक्षय अर्धनारी के रोल में दिखाई देंगे. इस फिल्म में अक्षय के अपोजिट कियारा आडवाणी नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन राघव लॉरेंस ने किया है. इस फिल्म में अक्षय के फर्स्ट लुक ने सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ सुर्खियां बटोरी थीं.

ये भी पढ़ें- TikTok स्टार एक्ट्रेस के नखरों से परेशान हुए मेकर्स, शो से करेंगे बाहर?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading