इस हीरो की गाड़ियां ले जाकर लड़कियों को इंप्रेस करते थे सलमान

बताया जाता है कि कुमार गौरव ने एक बार सलमान की फटी जींस देखकर उन्हें जींस गिफ्ट की थी.

News18Hindi
Updated: July 11, 2019, 5:55 AM IST
इस हीरो की गाड़ियां ले जाकर लड़कियों को इंप्रेस करते थे सलमान
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान.
News18Hindi
Updated: July 11, 2019, 5:55 AM IST
कुमार गौरव का नाम लेते ही 'लव स्टोरी' याद आती है. ये कुमार गौरव की पहली फिल्म थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया. गानों की बात करें तो वह आज भी सबकी जुबां पर हैं. एक ऐसी शानदार हिट से अपने करियर की शुरुआत करने वाले कुमार गौरव ने 29 सालों में कई फिल्में कीं. लेकिन वह 'लव स्टोरी' वाला जादू बरकरार नहीं रख पाए. उनकी फिल्मोग्राफी में 'लव स्टोरी', 'तेरी कसम', 'नाम' और कांटे कुछ ऐसी फिल्में हैं जिन्हें हमेशा याद किया जाता है.





कुमार की हिट फिल्में कम सही लेकिन उनके फिल्मी करियर का एक किस्सा है जो सदाबहार है. ये किस्सा सलमान खान से जुड़ा है. ये उस वक्त की बात है जब राजेंद्र कुमार के बेटे कुमार गौरव एक बड़े फिल्मी सितारे के तौर पर शुमार किए जाने लगे थे. उन दिनों सलमान और कुमार गौरव के बीच काफी दोस्ती थी. वह दौर सलमान के स्ट्रगल के थे और उनके पास उतने पैसे भी नहीं थे कि नए-नए कपड़े खरीद सकें.



बताया जाता है कि एक दिन कुमार गौरव ने सलमान को फटी जींस में देखा तो उन्हें अपनी जींस दे दी थी. सलमान कभी अपने इस दोस्त की जींस पहनकर जाया करते, तो कभी अपनी डेट्स को इंप्रेस करने को उनकी कार ले जाया करते. यही वह वक्त था जब कुमार गौरव और सुनील शेट्टी की नर्मदिली ने सलमान के दिल में जगह बना ली. (हालांकि तब सुनील शेट्टी बस एक बिजनेसमैन थे और उन्होंने भी सलमान को जींस का एक सेट दिया था) जब कुमार गौरव ने एक्टिंग छोड़ी तो सलमान बॉलीवुड के बड़े स्टार बन चुके थे.

यह भी पढ़ें:

इस अंधविश्वास की वजह से कुंवारे रह गए अभिनेता संजीव कुमार
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...