Home /News /entertainment /

सलमान खान की दिखी गांधीगिरी, साबरमती आश्रम में भाईजान ने चलाया चरखा

सलमान खान की दिखी गांधीगिरी, साबरमती आश्रम में भाईजान ने चलाया चरखा

साबरमती आश्रम में सलमान खान. (फोटो साभार: viralbhayani/Instagram)

साबरमती आश्रम में सलमान खान. (फोटो साभार: viralbhayani/Instagram)

सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ (Antim: The Final Truth)के प्रमोशन के लिए साबरमती आश्रम पहुंचे. कड़ी सुरक्षा घेरा में पहुंचे सलमान को देखने फैंस की भारी भीड़ जुट गई. सलमान ने महात्मा गांधी के कमरे को देखा. इतना ही नहीं दबंग खान ने चरखा कातना सीखा और मंद-मंद मुस्कुराते हुए बापू को दिल से याद करते नजर आए. आजादी के जंग का हथियार चरखा कातना सलमान के लिए बेहद सुखद एहसास रहा. बड़े ही चाव से चरखा कातने के बाद आश्रम में रखे विजिटिंग बुक पर भी बापू के लिए श्रद्धा उड़ेली.

अधिक पढ़ें ...

    सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ (Antim: The Final Truth) को लेकर बेहद उत्साहित हैं. अपनी हर अदा से फैंस को खुश करने वाले सलमान की गांधीगिरी भी फैंस को बेहद पसंद आ रही है. कोरोना महामारी के बाद लंबे समय तक इंतजार करने के बाद दर्शक अपने फेवरेट एक्टर को सिल्वर स्क्रीन पर देखने का लुत्फ उठा रहे हैं. सलमान फिल्म का प्रमोशन करने लिए लगभग हर रियलिटी शोज पर पहुंचे नजर आए थे. अब सलमान साबरमती के संत के आश्रम में पहुंचे हुए दिखे. इस दौरान ली गई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

    सलमान खान अपनी फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ के प्रमोशन के लिए साबरमती आश्रम पहुंचे. कड़ी सुरक्षा घेरा में पहुंचे सलमान को देखने फैंस की भारी भीड़ जुट गई. सलमान ने महात्मा गांधी के कमरे को देखा. इतना ही नहीं दबंग खान ने चरखा कातना सीखा और मंद-मंद मुस्कुराते हुए बापू को दिल से याद करते नजर आए. आजादी के जंग का हथियार चरखा कातना सलमान के लिए बेहद सुखद एहसास रहा. बड़े ही चाव से चरखा कातने के बाद आश्रम में रखे विजिटिंग बुक पर भी बापू के लिए श्रद्धा उड़ेली.

    सलमान खान के अहमदाबाद स्थित साबरमती आश्रम में विजिट करने की तस्वीरें फोटो जर्नलिस्ट विरल भयानी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. आंखों पर काला चश्मा चढ़ाए अपने बॉडीगार्ड के साथ सलमान नजर आ रहे हैं. वहीं एक फोटो में सलमान अपने हाथों में सूत लपेटे नजर आ रहे हैं. इस सूत को उन्हें गले में पहनना था लेकिन सलमान ने इस हाथों में पहन एक नए अंदाज में नजर आए. सलमान को चरखा कातने में एक आश्रम की एक महिला ने मदद की.

    (फोटो साभार: viralbhayani/Instagram)

    बता दें कि सलमान खान अहमदाबाद दौरे पर अपने फिल्म ‘अंतिम’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे. साबरमती आश्रम में करीब 20 मिनट रुके. इस सलमान खान के साथ फिल्म डायरेक्टर महेश मांजरेकर भी थे. इस दौरान बॉलीवुड के इस सुपरस्टार की एक झलक पाने के लिए फैंस उमड़ पड़े थे. सलमान का जलवा ही है कि फिल्म ने अब तक साढ़े 4 करोड़ की कमाई कर ली है.

    ये भी पढ़िए-सलमान खान को बुजुर्ग महिला के साथ देख दिल हार बैठे फैंस, जानें भाईजान का वीडियो क्यों हो रहा है वायरल

    सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म ‘अंतिम’ को क्रिटिक्स से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म में सलमान का एक बिल्कुल अलग अवतार देखने मिल रहा है, जो एक शांत दिमाग वाला सिख पुलिस वाला है, जो अपना आपा नहीं खोता है, लेकिन चीजों को एक अलग तरीके से संभालता है.

    Tags: Antim, Mahesh Manjrekar, Sabarmati Ashram, Salman khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर