लाइव टीवी
Elec-widget

सलमान खान का हैदराबाद रेप मामले में फूटा गुस्‍सा, कहा- इन राक्षसों को खत्‍म करना चाहिए

News18Hindi
Updated: November 30, 2019, 7:59 PM IST
सलमान खान का हैदराबाद रेप मामले में फूटा गुस्‍सा, कहा- इन राक्षसों को खत्‍म करना चाहिए
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान.

हैदराबाद में एक वेटेनरी डॉक्‍टर (Haydrabad Rape Case) के साथ पहले रेप और उसे जलाकर मारने की घटना सामने आई है. इस घटना पर देशभर में गुस्‍सा देखने को मिल रहा है. सलमान खान (Salman Khan) ने भी इस घटना पर अपनी नाराजगी जताई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2019, 7:59 PM IST
  • Share this:
मुंबई. शुक्रवार को देश में अलग-अलग जगह सामने आईं बलात्‍कार की घटनाओं पर देशभर में आक्रोश नजर आ रहा है. हैदराबाद में एक वेटेनरी डॉक्‍टर प्रीति (बदला हुआ नाम) के साथ बलात्‍कार और उसके बाद मिली जली हुई लाश की घटना (Hyderabad Rape Case) पर चारों तरफ लोगों की नाराजगी नजर आ रही है. बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान (Salman Khan) ने भी इस मामले में ऐसे अपराध और अपराधियों के प्रति अपना गुस्‍सा जताया है और हैदराबाद की इस महिला डॉक्‍टर को न्‍याय दिलाने की बात कही है.

सलमान खान ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'ऐसे लोग इंसानी रूप में सबसे घिनौने शैतान हैं. अब समय आ गया है कि निर्भया और प्रीति (बदला हुआ नाम) जैसी मासूम महिलाओं की हत्‍या, दर्द और उनकी तकलीफ हम सबको एक जगह लाकर खड़ा करे और ऐसे शैतानों का अंत हो. इससे पहले की कोई और मासूम लड़की इन दरिंदों के चंगुल में फंसे और उनका परिवार इस पीड़ादायी सफर से गुजरे. ये सब बंद होना चाहिए. बेटी बचाओ सिर्फ एक कैंपेन बनकर नहीं रहना चाहिए. यही वह समय है जब इन राक्षसों को पता चले कि हम सब एक हैं. ईश्‍वर प्रीति की आत्‍मा को शांत‍ि दे.'



बता दें कि हैदराबाद से सामने आई घटना में प्रीति रेड्डी (बदला हुआ नाम) वेटेनरी डॉक्टर थींं. वो बुधवार को कोल्लुरु स्थित पशु चिकित्सालय अपनी ड्यूटी पर निकली थीं. उन्होंने अपनी स्कूटी टोल प्लाजा के पास पार्क की थी, जब वह रात को घर वापस आ रही थीं तो उन्होंने देखा कि उनकी स्कूटी पंक्चर है. स्कूटी को पंक्चर देख उन्होंने तुरंत अपनी बहन को फोन किया. रात का समय होने के कारण प्रीति (बदला हुआ नाम) ने बहन को बताया, 'गाड़ी खराब हो गई है, मुझे यहां डर लग रहा है. आस-पास सिर्फ ट्रक ही दिख रहे हैं.' इस बात पर उनकी बहन ने स्कूटी वहीं छोड़ कैब से घर आने के लिए कहा. जब वह घर नहीं पहुंची, तब घरवालों ने उन्हें कॉल किया, तो फोन बंद आ रहा था. इस पर वो लोग खुद टोल प्लाजा तलाश के लिए निकल गए. टोल प्लाजा पहुंचने पर वहां उन्हें कोई नहीं मिला. इसके बाद परिजनों ने रात 11 बजे पुलिस के पास शिकायत दर्ज की. गुरुवार को पुलिस को प्रीति की बॉडी मिली.

यह भी पढ़ें:  अपनी पैंट की चेन बंद करना भूल गए कार्तिक आर्यन तो अनन्‍या पांडे ने दिलाया याद, Viral हुआ Video

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 6:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...