Home /News /entertainment /

सलमान खान 'Da-bangg' कॉन्सर्ट के लिए जैकलीन फर्नांडिस को करना चाहते हैं रिप्लेस, जानें पूरा मामला

सलमान खान 'Da-bangg' कॉन्सर्ट के लिए जैकलीन फर्नांडिस को करना चाहते हैं रिप्लेस, जानें पूरा मामला

जैकलीन फर्नांडिस ईडी की जांच के दायरे में हैं. (Instagram/beingsalmankhan/jacquelinef143)

जैकलीन फर्नांडिस ईडी की जांच के दायरे में हैं. (Instagram/beingsalmankhan/jacquelinef143)

सलमान खान (Salman Khan) 10 दिसंबर को रियाद में होने वाले कॉन्सर्ट में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को शामिल करने के इच्छुक नहीं हैं. दरअसल, जैकलीन 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी की जांच के दायरे में हैं. उन्हें इस वजह से मुंबई से बाहर जाने से रोका जा सकता है. दूसरी ओर, मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) के साथ एक्ट्रेस के संबंधों का खुलासा हुआ है. सुकेश के साथ जैकलीन की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: सलमान खान (Salman Khan) के करीबी लोगों में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का नाम भी शामिल है. हालांकि, एक्ट्रेस के लिए यह समय बिल्कुल अच्छा नहीं है. जैकलीन 10 दिसंबर को रियाद में होने वाले ‘द-बंग’ (Da-bangg) कॉन्सर्ट में हिस्सा लेने वाली टीम का हिस्सा हैं, लेकिन अब ऐसी आशंका है कि सलमान खान उन्हें इस कॉन्सर्ट से बाहर कर सकते हैं और उनकी जगह किसी और को मौका दे सकते हैं.

    सलमान जैकलीन को करना चाहते हैं रिप्लेस
    बॉलीवुड हंगामा ने सूत्र के हवाले से बताया कि ठग और अपराधी सुकेश चंद्रशेखर के साथ जैकलीन के संबंधों का खुलासा होने के बाद सलमान खान उन्हें बोर्ड में शामिल करने के इच्छुक नहीं हैं. सोशल मीडिया पर सुकेश के साथ एक्ट्रेस की फोटोज वायरल हो रही हैं.

    Salman Khan, Jacqueline Fernandez, Da-bangg concert, Jacqueline Fernandez affair with conman, Jacqueline Fernandez Instagram, Jacqueline Fernandez controversy, Sukesh Chandrasekhar, जैकलीन फर्नांडिस, सलमान खान

    जैकलीन फर्नांडिस ‘द-बंग’ टूर का हिस्सा हैं. (Instagram/jacquelinef143)

    सूत्र का कहना है, ‘जैकलीन बेहद मुश्किल में हैं. आने वाले हफ्तों में उन्हें कई बार ईडी (Enforcement Directorate) पूछताछ के लिए बुला सकती है. यहां तक ​​कि उन्हें मुंबई से बाहर जाने से भी रोका जा सकता है. सलमान खान रियाद में होने वाले कॉन्सर्ट के लिए जैकलीन को रिप्लेस करने पर विचार कर रहे हैं.

    ईडी की जांच के दायरे में जैकलीन फर्नांडिस
    शिल्पा शेट्टी समेत सलमान खान के ग्रुप के सभी सेलेब रियाद कॉन्सर्ट में शामिल हो सकते हैं. खबरों की मानें तो, जैकलीन फर्नांडिस की जगह डेजी शाह को लिया जा सकता है. बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में विटनेस के रूप में ईडी की जांच के दायरे में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ईडी ने अपनी चार्जशीट में कहा है कि मनी लॉन्ड्रिंग मामले के मुख्य आरोपी और ठग सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को 10 करोड़ रुपये के गिफ्ट दिए थे.

    नोरा फतेही का नाम भी आया सामने
    जैकलीन को दिए महंगे गिफ्ट में 52 लाख का घोड़ा और 9 लाख रुपये की एक पर्शियन बिल्ली भी शामिल है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जांच एजेंसी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली की एक अदालत में चार्जशीट दाखिल की है. चार्जशीट में जैकलीन के साथ एक्ट्रेस नोरा फतेही का भी जिक्र है, जिनसे इस मामले में पूछताछ भी हो चुकी है.

    Tags: Jacqueline fernandez, Salman khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर