सलमान खान को बड़ी चेतावनी, मीका सिंह के साथ किया काम तो लगेगा बैन

News18Hindi
Updated: August 20, 2019, 8:39 PM IST
सलमान खान को बड़ी चेतावनी, मीका सिंह के साथ किया काम तो लगेगा बैन
सलमान खान मीका सिंह के दोस्त हैं.

अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के आगामी 28 अगस्त को एक ऐसे इवेंट में शामिल होने के आसार हैं, जिसमें मीका सिंह (Mika Singh) भी मौजूद रहेंगे. लेकिन ऐसा किया तो...

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 20, 2019, 8:39 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लाइज फेडरेशन (FWICE) ने खुली चेतावनी दी है कि अगर वे सिंगर मीका सिंह के साथ काम करते हैं तो उनके ऊपर भी बैन लगाया जाएगा. मीका सिंह पर पाकिस्तान में जाकर परफॉर्म करने के विरोध में ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) और FWICE ने बैन लगाते हुए कहा था कि अब उनके साथ कोई भी काम नहीं करेगा. लेकिन मिड डे की एक रिपोर्ट के अनुसार आगामी 28 अगस्त को सलमान खान के एक इवेंट में मीका ‌सिंह भी परफॉर्म करने वाले हैं. अगर ऐसा होता तो संस्‍था दोनों पर बैन लगा देगी.

जानकारी के अनुसार आज FWICE के महासचिव अशोक दुबे ने मिड से कहा कि मीका सिंह के ऊपर बैन जारी रखा जाएगा. वो उनके साथ बातचीत असफल रही है. उल्लेखनीय है कि मीका सिंह ने संस्‍था के बीएन तिवारी का वीडियो ट्वीट करते हुए कहा था उनकी संस्‍था से बात हो गई है.

जानकारी के अनुसार मीका सिंह और इन दोनों संस्‍थाओं की बुधवार को एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित किया जाएगा. इसमें मीका सिंह देश से माफी मांगेंगे. इसके बाद उनके ऊपर से बैन हटाया जाएगा. लेकिन अगर वो ऐसा करने से इंकार करते हैं तो उनके ऊपर बैन जारी रहेगा. ऐसे में अगर कोई मीका ‌सिंह के साथ काम करता है तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.

मीका सिंह के घर के बाहर प्रदर्शन का वीड‌ियो यहां देखें



यह भी पढ़ेंः मीका सिंह के घर के बाहर तख्ती लेकर कूदे प्रदर्शनकारी- Go Back Pakistan, बढ़ाई गई सुरक्षा

अशोक दुबे ने बताया कि फेडरेशन के बैन का मतलब होता है कि इस सिंगर के साथ कोई भी टेक्‍निशीयन, अभिनेता या निर्देशक उनके साथ काम नहीं करेंगे. यही नहीं फेडरेशन के बैन का असर ये होता है कि मीका सिंह के साथ स्पॉटब्वॉय तक काम नहीं करेंगे. जब तक मीका के ऊपर बैन जारी रहता है उस दौर तक अगर उनके साथ कोई काम करता है तो उस शख्स पर भी फेडरेशन सख्त कदम उठाएगा.
Loading...

यह भी पढ़ेंः पाकिस्तान में गाने पर बोले मीका सिंह- गलती हो गई, माफ कर दो

अशोक दुबे जब मीका के विदेशों के कार्यक्रमों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यूएस और दूसरे देशों के कार्यक्रमों के व्यवस्‍थापकों से उनका कोई लेना-देना नहीं है. हमारे बैन का सीधा मतलब है कि फेडरेशन से जुड़ा कोई शख्स उनके सा‌थ काम नहीं करेगा.

जानकारी के अनुसार सुहैल खान की इवेंट मैनेजमेंट टीम जॉर्डी पटेल के साथ संयुक्त रूप से अमेरिका में एक इवेंट कराने जा रही है. इसमें सलमान और मीका दोनों के मौजूद रहने के बात कही जा रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 8:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...