पढ़ने में अच्छे नहीं थे सलमान खान, स्कूल में लीक करवाते थे पेपर!

पढ़ने में अच्छे नहीं थे सलमान खान, स्कूल में लीक करवाते थे पेपर!
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान.

सलमान खान से जुड़ा ये राज उनके पापा सलीम खान ने खोला. इसके बाद सलमान भाई ने खुद कबूल किया कि यह उनसे जुड़ा किस्सा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 8, 2019, 5:41 AM IST
  • Share this:
'द कपिल शर्मा शो' के प्रोड्यूसर सलमान खान बीते हफ्ते कॉमेडी किंग के साथ नजर आए. पूरा खानदान एक साथ आया तो एक के बाद किस्सों की झड़ी लग गई और बातों के इसी सिलसिले में एक बड़ा खुलासा हुआ. सलमान भाई के पिता सलीम खान की बातों से सामने आया कि भाई जान पढ़ने-लिखने में कुछ खास अच्छे नहीं थे.

सलीम खान ने कहा, मेरे घर में गणेश नाम का एक शख्स आया करता था. जब भी वो आता तो उसकी बड़ी इज्जत होती. 'गणेश सर को कुर्सी दो, पानी पिलाओ, गणेश सर आ गए, गणेश सर आ गए'. मैंने सोचा कि आखिर ये शख्स है कौन जिसे मेरे घर में मुझसे ज्यादा इज्जत मिल रही है. पता करने की कोशिश की तो मालूम पड़ा कि गणेश वो है जो स्कूल से पेपर लेकर आता है.

दबंग खान के पापा ने खुलासा किया तो कपिल ने कहा 'सलीम साहब आप सोहेल का राज खोल रहे हैं.' इस पर सलमान ने हंसते हुए खुद कबूल किया कि यह उनसे जुड़ा किस्सा है. खान खानदान के साथ कपिल का ये एपिसोड काफी खास रहा. इसमें सलमान की अपने पिता और भाइयों के साथ खास बॉन्डिंग देखने को मिली. वहीं सलीम खान भी काफी अच्छे मूड में दिखे. जब ऑडियंस में बैठी एक महिला ने उनसे सवाल किया 'बच्चों ने बचपन में ज्यादा परेशान किया या जवानी में?' तो सलीम साहब ने मुस्कुराते हुए कहा कि वह बचपन से लेकर आजतक परेशान ही कर रहे हैं.



यह भी पढ़ें:



सलमान के सामने कटरीना को मिला शादी का प्रपोजल तो उदास हो गए भाईजान

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading