शादी कर लेते तो शाहरुख के घर मन्नत के मालिक होते सलमान खान

सलमान खान ने बताया है कि कैसे उनकी वजह से ही शाहरुख़ अपना घर मन्नत खरीद पाए थे.

News18Hindi
Updated: May 27, 2019, 1:04 PM IST
शादी कर लेते तो शाहरुख के घर मन्नत के मालिक होते सलमान खान
शाहरुख खान और सलमान खान.
News18Hindi
Updated: May 27, 2019, 1:04 PM IST
शाहरुख खान और सलमान खान की दोस्ती तो सभी जानते ही हैं. लेकिन हाल में सलमान ने एक ऐसा खुलासा किया है कि शाहरुख़ का बंगला 'मन्नत' भी किंग खान को भाईजान की वजह से ही मिला है. सलमान ने भारत की प्रमोशन के दौरान बताया कि करियर की शुरुआत में 'मन्नत' उन्हें ऑफर हुआ था.

सलमान का दावा है कि पहले वो ही मन्नत को खरीदने की सोच रहे थे. लेकिन उनके पिता ने उन्हें ऐसा करने से रोक लिया. सलमान ने कहा, 'मेरे पापा ने मुझसे कहा था कि तुम इतने बड़े घर का क्या करोगे?.' ये बात कहते हुए वह हंसे और शाहरुख से सवाल करते हुए बोले 'आखिर तुम इतने बड़े घर का क्या करते हो?'





शाहरुख़ ने भी बताई थी कहानी

कुछ समय पहले शाहरुख खान ने भी अपने पुराने दिन याद करते हुए बताया था कि उन्होंने मन्नत किस तरह खरीदा था. वह क्यों यह उनके लिए इतना खास है. शाहरुख खान ने कहा, मैं दिल्ली से हूं और दिल्ली वालों को बंगले में रहना पसंद होता है. मुंबई में लोग अपार्टमेंट्स में रहते हैं. लेकिन दिल्ली में भले ही आप बहुत अमीर ना हों लेकिन अपने घर में रहना पसंद करते हैं.

शाहरुख ने कहा, जब मैं मुंबई आया तो शादीशुदा था और पत्नी के साथ एक अपार्टमेंट में रहता था. मेरी सास हमेशा कहती थी कि तुम कितने छोटे घर में रहते हो. तभी मुझे मन्नत दिखा जो दिल्ली की कोठी जैसा था और मैंने खरीद लिया. ये मेरी अब तक की सबसे महंगी चीज है.


Loading...

शाहरुख का ये घर उनके लिए तो खास है ही मुंबई आने वालों के लिए तो जैसे मंदिर है. जो भी घूमने के लिए मुंबई जाते हैं वह 'मन्नत' के सामने जाकर तस्वीर जरूर खिंचवाते हैं.

यह भी पढ़ें:

करन जौहर पर कंगना की बहन ने लगाया आरोप, एक्टर्स को बताते हैं किसके साथ सोना है

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...