लाइव टीवी

सलमान खान के दोस्त ने खोली पोल- बंट चुके थे सल्लू की शादी के कार्ड, 5 दिन पहले ऐसे टूटी

News18Hindi
Updated: October 23, 2019, 9:20 PM IST
सलमान खान के दोस्त ने खोली पोल- बंट चुके थे सल्लू की शादी के कार्ड, 5 दिन पहले ऐसे टूटी
सलमान की शादी को लेकर इन दिनों काफी चर्चाएं हो रही हैं.

सलमान खान (Salman Khan Wedding) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अच्छे दोस्त ने एक बेहद चर्चित टीवी शो में आकर दोनों की पोल खोल दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2019, 9:20 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सलमान खान की शादी (Salman Khan Wedding) को लेकर 'द कप‌िल शर्मा शो' में उनके दोस्त और मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) ने कई खुलासे किए. साजिद ने बताया कि सलमान खान की शादी तय हो चुकी थी. यहां तक शादी के कार्ड भी लोगों में बांटे जा चुके थे. लेकिन यह शादी हो नहीं पाई. असल में कपिल शर्मा ने साजिद को छेड़ते हुए पूछा कि साजिद आपने और सलमान ने कसम खाई थी कि शादी नहीं करेंगे फिर आपने कैसे कर ली?

इसी के जवाब में साजिद ने इसका खुलासा कर दिया कि साल 1999 में दोनों शादी का मन बना लिया. फिर दोनों की शादी तय हो गई. कार्ड छप गए. बंटने लगे. अचानक सलमान ने एक दिन फैसला किया वो ये शादी नहीं करेंगे. इसके पीछे क्या कारण थे, इसका सलमान ने आज तक खुलासा नहीं किया. बस उन्होंने तय कर लिया कि वो शादी नहीं करेंगे.

5-6 दिन पहले टूटी थी शादी
साजिद ने इस बात का खुलासा तो नहीं किया कि सलमान की शादी के कार्ड पर दुल्हन का नाम क्या था, यानी सलमान ने किससे शादी की तैयारी पूरी कर ली थी. लेकिन उन्होंने ये जरूर बताया कि सलमान ने शादी से महज 5 दिन पहले ना कहा था. अचानक सलमान ने कहा था कि उनका मूड नहीं है. इसके बाद उन्हें कोई मना नहीं सका.




 
Loading...





View this post on Instagram




 

Dher saari masti aur jokes se aapke dilon ke theatre ko hassi se houseful karne aa rahin hai #Housefull4 ki star cast #TheKapilSharmaShow mein aaj raat 9:30 baje. @kapilsharma @kikusharda @chandanprabhakar @krushna30 @bharti.laughterqueen @sumonachakravarti @banijayasia @archanapuransingh @akshaykumar @kritisanon @iambobbydeol @kriti.kharbanda @riteishd @hegdepooja


A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on






साजिद को मंडप से भगाने आए थे सलमान
साजिद ने बताया कि जब उनकी शादी हो रही थी, तभी अचानक सलमान वहां आए उन्होंने धीरे से साजिद के कान में कहा कि पीछे उनकी गाड़ी खड़ी है, भाग ले. सलमान की बात सुनने के बाद साजिद ने जब कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. तब जाकर सलमान शांत हुए. नहीं तो उनका मन था कि साजिद भी शादी ना करें.

यह भी पढ़ें- अपनी ड्रेस से प्राइज टैग ही हटाना भूल गईं जाह्नवी कपूर, सोशल मीडिया उड़ा मजाक

अक्षय कुमार हुए थे दो साल फेल?
सलमान खान के बाद साजिद नाडियाडवाला ने अक्षय कुमार की भी पोल खोल दी. साजिद ने बताया कि स्कूल में अक्षय उनसे एक साल जूनियर थे. लेकिन जब वो स्कूल से बाहर निकल रहे थे तो अक्षय तीन साल जूनियर हो गए थे. यानी अक्षय दो साल पीछे हो गए. उन्होंने इसके पीछे का कारण नहीं बताया लेकिन व्यंग करते हुए इतना जरूर कहा कि अक्षय को स्कूल से बहुत प्यार था. वो स्कूल छोड़ना नहीं चाहते थे.

उल्लेखनीय है कि साजिद नाडियाडवाला अपनी आने वाली 'हाउसफुल 4' की कास्ट के साथ कपिल शर्मा के शो में गए थे.

यह भी पढ़ें- 'मेरे संस्कारों के खिलाफ था बिग बॉस 13', एक्ट्रेस ने दो बार रिजेक्ट किया ऑफर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 9:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...