लाइव टीवी

सिंगल हैं सलमान खान, अरबाज ने इस न्यूज रिपोर्टर को दिया शादी का 'ऑफर'

News18Hindi
Updated: October 23, 2019, 8:13 PM IST
सिंगल हैं सलमान खान, अरबाज ने इस न्यूज रिपोर्टर को दिया शादी का 'ऑफर'
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान.

सलमान खान (Salman Khan) की शादी को लेकर इन दिनों काफी चर्चाएं हैं. दबंग 3 (Dabangg 3) की ट्रेलर लॉन्चिंग पर इस पर चर्चा हुई. लेकिन तभी अरबाज ने एक चौंकाने वाली बात कर दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2019, 8:13 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सलमान खान स्टारर फ़िल्म दबंग 3 (Dabangg 3) का बुधवार को मुंबई में ट्रेलर लांच (Dabangg 3 trailer) हुआ, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और सलमान खान (Salman Khan) के साथ-साथ फ़िल्म की स्टारकास्ट मौजूद रही. यहां सलमान ना सिर्फ़ काफ़ी मस्ती के मूड में दिखे बल्कि सलमान ने इशारे ही इशारे में यह भी जता दिया कि वे सिंगल हैं.

हर इवेंट की तरह सलमान से चुलबुल पांडे की शादी से जुड़ा मीडिया ने सवाल किया तो सलमान खान ने मुस्कुराते हुए कहा कि चुलबुल पांडे की तो शादी हो चुकी और सोनाक्षी की तरफ़ इशारा करते हुए कहा कि देखिए चुलबुल पांडे की कितनी सेक्सी वाइफ़ है.

रिपोर्टर से सलमान ने कहा- मैं बढ़िया सवाल बताता हूं
सलमान ने एक रिपोर्टर के सवाल की चुटकी लेते हुए कहा कि इससे बढ़िया मैं सवाल बताता हूं मुझसे पूछो सलमान की शादी कब होगी और यही सलमान की बातबीच में काट अरबाज़ ने मज़ाक़ में कहा कि सलमान अवेलेबल हैं और आप कर लो शादी. उन्होंने कहा कि ऐसे पूछो ना कि मुझसे शादी करोगे क्या?



अरबाज की बात का सलमान ने उड़ाया मजाक
मज़ाक़ के बाद जब फ़िल्म की बात हुई तो अरबाज़ ने बताया कि इस बार सलमान ने 'दबंग 3' में बहुत इंट्रेस्ट लिया. अरबाज़ के इस जवाब पर सलमान ने चुटकी लेते हुए कहा हां अरबाज़ ने क्लीयर कर दिया की भाई फ़िल्म पिटी तो सलमान की वजह से प‌िटेगी.
Loading...

तेलुगु, तमिल और कन्नड़ में भी रिलीज होगी फिल्म
सलमान ने कहा, 'मैंने स्क्रिप्ट लिखी और मैं चाहता हूं क्रिटिक भी कहें वाह क्या फ़िल्म लिखी. अगर पिटेंगे तो तेलुगु, तमिल, कन्नड़ सब जगह पिटेंगे, क्योंकि इस बार हिंदी के अलावा फ़िल्म तेलुगु, तमिल और कन्नड़ में भी रिलीज़ होगी. सलमान ने डबिंग का क़िस्सा शेयर करते हुए कहा, "पहले मैंने तमिल की डबिंग शुरू की लेकिन मेरी डबिंग सुनकर प्रभुदेवा ने कहा- आप तमिल नहीं बल्कि कोई फ़ॉरेन लैंग्वेज बोल रहे हो, इसलिए फिर डबिंग किसी दूसरे से कराई गई. फ़िल्म में मुन्नी बदनाम की जगह इस बार मुन्ना बदनाम हुआ नज़र आएगा.







शराब पीने पर भी सलमान ने दिया बयान
अलग-अलग भाषाओं को लेकर मजेदार बातें करने के बाद एक रिपोर्टर ने उनसे जब दबंग के चर्चित स्टेप 'हमका पीनी है' पर सवाल पूछा कि क्या इस बार भी कुछ ऐसा होगा तो अरबाज ने बीच में काटते हुए घड़ी देखना शुरू कर दिया. उन्होंने कहा अभी वक्त है. इसके बाद सलमान ने भी उनकी बात को आगे बढ़ाया. बोले कि अभी पीने में समय है. आपको अभी पीनी है?

ये भी पढ़ेंः-

अपनी ड्रेस से प्राइज टैग ही हटाना भूल गईं जाह्नवी कपूर, सोशल मीडिया उड़ा मजाक
इस सुपरस्टार से शादी करना चाहती थीं 6 हजार लड़कियां, फिल्म के लिए छोड़ा सबकुछ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 8:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...