होम /न्यूज /मनोरंजन /सलमान खान ने जब सोहेल को पत्थर से मार कर दिया था घायल, खून बहते देख भाग निकले थे 'भाईजान'

सलमान खान ने जब सोहेल को पत्थर से मार कर दिया था घायल, खून बहते देख भाग निकले थे 'भाईजान'

सलमान खान और उनके भाइयों के बीच काफी स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग है. (फाइल फोटो)

सलमान खान और उनके भाइयों के बीच काफी स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग है. (फाइल फोटो)

सोहेल खान एक्टर, लेखक, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर हैं. इसके अलावा सोहेल खान सलमान खान (Salman Khan) और अरबाज खान के सबसे छोट ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली: सोहेल खान (Sohail Khan) आज अपना 51वां जन्मदिन (Sohail Khan Birthday) मना रहे हैं. सोहेल खान एक्टर, लेखक, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर हैं. इसके अलावा सोहेल खान सलमान खान (Salman Khan) और अरबाज खान के सबसे छोटे भाई हैं. कई मौकों पर सलमान खान और उनके भाइयों के बीच की मजबूत बॉन्डिंग दिख चुकी है. जब भी कोई घटना होती है तीनों एक दूसरे के साथ मजबूती से खड़े रहते हैं. सोहेल खान ने ना सिर्फ अपने भाइयों की फिल्में प्रोड्यूस की है बल्कि उन्हें अपनी फिल्मों में डायरेक्ट भी किया है.

    एक चैट शो में सलमान खान ने सोहेल खान से जुड़े कई मजेदार खुलासे किए थे. सलमान खान ने बताया था कि जब तीनों छोटे थे सलमान खान ने अरबाज खान के साथ मिलकर सोहेल के ऊपर पत्थर फेंककर उन्हें चोटिल कर दिया था. सलमान खान ने 2019 में ‘द कपिल शर्मा शो’ के एक एपिसोड में इस मजेदार घटना का खुलासा किया था. इस एपिसोड में सलमान खान अपने दोनों भाइयों के साथ आए थे.

    इस दौरान सलमान खान ने शेयर किया था, “काफी सालों पहले, हम तीनों भाई मिलकर टारजन मूवी देख रहे थे और एक गेम खेल रहे थे जिसमें हम पत्थर का इस्तेमाल कर रहे थे. मैं गेम में इतना घुस गया था कि मैंने सच में उसके ऊपर पत्थर फेंक दिया. वो उस समय बहुत ही छोटा था. वो डस्टबीन के पीछे छिप गया और रोते हुए बाहर निकला तब हमने देखा कि उसका खून बह रहा था. सोहेल को देखते ही हम और अरबाज वहां से भाग खड़े हुए.” सोहेल खान की बात करें तो वो कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं.

    ‘मैंने प्यार क्यों किया’, ‘हीरो’, ‘वीर’ जैसी फिल्मों में अहम भूमिका में दिखे थे. उन्होंने सलमान खान की फिल्म जय हो भी डायरेक्ट की थी. पिछले कुछ दिनों से सोहेल खान लाइमलाइट से दूर हैं. हालांकि वो ‘फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ के कुछ एपिसोड में नजर आए थे. इसमें उनकी पत्नी सीमा खान भी लीड कैरेक्टर में थीं.

    सोहेल खान टीवी के कई रियलिटी शोज को जज भी कर चुके हैं. साल 2011 से 2018 तक लगातार उन्होंने कॉमेडी शो ‘कॉमेडी सर्कस’ को जज किया है. साल 2017 में सोहेल खान ने ‘छोटे मियां धाकड़’ में भी जज के रुप में नजर आए थे.

    Tags: Salman khan, Sohail khan

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें