फिल्म 'अंतिम' में बहनोई आयुष शर्मा से जबर्दस्त फाइटिंग करते दिखेंगे सलमान खान

आयुष शर्मा और सलमान खान.
आयुष शर्मा और सलमान खान.

करियर संवारने के लिए सलमान खान (Salman Khan) ने बहनोई आयुष शर्मा (Ayush Sharma) की फिल्म का टाइटल 'गन्स ऑफ नॉर्थ' से बदलकर 'अंतिम' कर दिया है. स्क्रिप्ट में भी बड़े बदलाव किए हैं. 'अंतिम' में सलमान और आयुष एक दूसरे से लड़ते हुए दिखाई देंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2020, 10:23 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान (Salman Khan) अपने बहनोई आयुष शर्मा (Ayush Sharma) का करियर संवारने के लिए उनकी फिल्म 'गन्स ऑफ नॉर्थ' बड़े चेंजेस कर दिए हैं. इस फिल्म में सलमान पहले कैमियो रोल करने वाले थे, लेकिन अब वे अहम किरदार निभाएंगे. सलमान ने फिल्म का शीर्षक 'गन्स ऑफ नॉर्थ' से बदलकर अब 'अंतिम' कर दिया है.

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, डायरेक्टर महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) ने फिल्म की स्क्रिप्ट में बड़े बदलाव किए हैं. फिल्म 'अंतिम' में सलमान एक पुलिस वाले का और बहनोई आयुष शर्मा गैंगस्टर का रोल करेंगे. इस तरह सलमान अब इसमें अहम रोल करेंगे. दोनों के बीच फाइटिंग के जबर्दस्त सीन शूट किए जाएंगे. 'अंतिम' मराठी भाषा में बनी फिल्म 'मुलशी पैटर्न' की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है.

15 नवंबर से फिल्म 'अंतिम' की शूटिंग करेंगे सलमान
सलमान ने अपनी फिल्म 'राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई' की शूटिंग कुछ ही समय पहले ही पूरी की है. अब वे 'अंतिम' की शूटिंग शुरू करना चाहते हैं. सलमान 15 नवंबर से फिल्म 'अंतिम' की शूटिंग डायरेक्टर और प्रोड्यूसर महेश मांजरेकर के निर्देशन में शुरू कर देंगे.
सलमान ऐसा रोल करना पसंद करते हैं, जहां किसी छोटे शहर में गुंडों का आतंक हो और वहां एक हीरो जबर्दस्त अंदाज में एंट्री मारे. इस फिल्म में सलमान एक छोटे शहर में जाकर गैंगस्टर्स का खात्मा करते दिखाई देंगे. डायरेक्टर महेश मांजरेकर की इस फिल्म में एंट्री कुछ ही समय पहले ही हुई है. पहले इस फिल्म में आयुष शर्मा की पहली फिल्म 'लवयात्री' के डायरेक्टर अभिराज मीनावाला डायरेक्ट करने वाले थे.



फरवरी में 'टाइगर' 3 की शूटिंग करेंगे सलमान
सूत्रों की मानें तो फिल्म 'अंतिम' की शूटिंग, मुंबई और कर्जत, दो लोकेशन में की जाएगी. जनवरी तक सलमान इस फिल्म की शूटिंग करेंगे. उसके बाद आयुष अपनी शूटिंग करेंगे. 'अंतिम' के बाद सलमान अपनी पॉपुलर फ्रेंचाइजी 'टाइगर' के तीसरे चैप्टर का काम शुरू करेंगे. फरवरी में सलमान और कटरीना कैफ इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे. फिल्म का डायरेक्शन मनीष शर्मा करेंगे. सलमान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में भी आयुष दिखाई देंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज