कॉन्ट्रोवर्सी के चलते सलमान खान बदलेंगे अपनी आने वाली फिल्म का नाम! बताई वजह

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान फाइल फोटो

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान फाइल फोटो

सलमान खान (Salman Khan) अब अपनी एक शेड्यूल हो चुकी फिल्म का टाइटल बदलने की तैयारी में हैं. इस फिल्म का अब तक टाइटल था कभी ईद कभी दीवाली. सलमान खान को लगता है कि इस टाइटल से आगे चलकर विवाद हो सकता है.

  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai)' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है, जो हर तरफ धमाल मचा रहा है. इस बीच सलमान खान अपने आने वाली फिल्मों को लेकर काफी सचेत हो गए हैं. भाईजान अपनी फिल्मों को लेकर कोई कॉन्ट्रोवर्सी नहीं चाहते हैं. वो जानते हैं कि करोड़ों रुपए लगाकर बनी फिल्म को कॉन्ट्रोवर्सी की वजह से नुकसान उठाना पड़ता है इसलिए अब वो फूंक-फूंककर कदम रख रहे हैं. खबर है कि सलामन अपनी फिल्‍म 'कभी ईद कभी द‍िवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) का टाइटल बदलने की तैयारी में हैं.

खबर है कि सलमान खान (Salman Khan) अब अपनी एक शेड्यूल हो चुकी फिल्म का टाइटल बदलने की तैयारी में हैं. इस फिल्म का अब तक टाइटल था कभी ईद कभी दीवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) . बॉलीवुड हंगामा की खबर के मुताबिक सलमान खान को लगता है कि इस टाइटल से आगे चलकर विवाद हो सकता है. सलमान खान अपनी साथी प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के साथ मिलकर इस फिल्म को बनाने जा रहे हैं. इससे पहले भी कई फिल्मों के निर्माताओं ने कॉन्ट्रोवर्सी की वजह से फिल्म के नाम बदले हैं. इस कोरोना काल में फिल्म निर्माताओं को कफी नुक्सान उठाना पड़ रहा है, ऐसे में वह कभी नहीं चाहेंगे की फिल्म रिलीज होने के बाद किसी कॉन्ट्रोवर्सी में पड़े.

salman khan, radhe
फोटो साभार: @Twitter



वेबसीरीज तांडव के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ, इसके खिलाफ कई शहरों में इतने केस दर्ज करा दिए गए कि इसके मेकर्स को सुप्रीम कोर्ट और हाई कोर्ट्स के चक्कर लगाने पड़े. सीरीज में बदलाव करने पड़े. बिना शर्त माफी मांगनी पड़ी और सुप्रीम कोर्ट तक से फटकार सुननी पड़ी. जिसके बाद फिल्मों के मेकर्स की आंखें खुल गई हैं और वो लंबी दूरी तक के बारे में सोचकर अब अपनी फिल्मों का कंटेंट तय करने लगे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज