लाइव टीवी

बहन अर्पिता के पति को इस फिल्म से लॉन्च कर रहे हैं सलमान

News18Hindi
Updated: December 14, 2017, 1:44 PM IST
बहन अर्पिता के पति को इस फिल्म से लॉन्च कर रहे हैं सलमान
सलमान खान और आयूष शर्मा.

इस फिल्म में सलमान के साथ कटरीना कैफ लीड रोल में हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 14, 2017, 1:44 PM IST
  • Share this:
अर्पिता खान से शादी के बाद से ही पीयूष शर्मा के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खबरें आने लगी थीं. हर तरफ सलमान के अपने बहनोई को बॉलीवुड में लॉन्च करने की चर्चा थी. लंबे समय से इस बात का इंतजार कर रहे लोगों को बता दें कि सलमान ने पीयूष के डेब्यू फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है. इस गुड न्यूज को एक पोस्टर के जरिए शेयर किया गया है. पोस्टर के मुताबिक फिल्म का नाम 'लवरात्रि' है. इस फिल्म में आयूष लीड रोल में हैं. फिल्म के लीड और नाम के अलावा और कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है.

फिल्म की हीरोइन का नाम भी छिपा लिया गया है. या यूं कहा जा सकता है कि एक टॉपिक गॉसिप और अटकलों के लिए छोड़ दिया गया है कि इस फिल्म से कोई नया चेहरा डेब्यू करने वाला है या कोई जानी पहचानी एक्ट्रेस आयूष के साथ नजर आएंगी. खैर जो भी हो हमारी तरफ से ऑल दि बेस्ट आयूष.

अब सलमान खान की तरफ लौटें तो फिलहाल वह अपनी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की प्रमोशन में जुटी है. यह फिल्म साल 2012 में आई 'एक था टाइगर' का सीक्वल है. इस फिल्म में सलमान के साथ कटरीना कैफ लीड रोल में हैं.



यह भी पढ़ें:

बर्फीली वादियों में जब सलमान के पीछे लगे भूखे भेड़िये-VIDEO

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 14, 2017, 1:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर