शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग आज से शुरू करेंगे सलमान खान

'पठान' में सलमान और शाहरुख पर ऐसा एक्शन सीन फिल्माया जाएगा कि दर्शक सिनेमाघरों में दांतों तले अंगुली दबाने पर मजबूर हो जाएंगे.

'पठान' में सलमान और शाहरुख पर ऐसा एक्शन सीन फिल्माया जाएगा कि दर्शक सिनेमाघरों में दांतों तले अंगुली दबाने पर मजबूर हो जाएंगे.

जब से शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अगली फिल्म 'पठान (Pathan)' की घोषणा हुई है, फैंस इसे जुड़ी हर अपडेट जानने को उत्सुक हैं. फिल्ममेकर्स चाहते हैं कि सलमान-शाहरुख के बीच होने वाले एक्शन सीन्स को बुर्ज खलीफा के टॉप पर फिल्माया जाए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2021, 5:23 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) लंबे समय से रुपहले पर्दे से गायब हैं. जब से उनकी अगली फिल्म 'पठान (Pathan)' की घोषणा हुई है, उनके फैंस इन फिल्म से जुड़ी हर छोटी या बड़ी अपडेट को जानने को उत्सुक हैं.

हाल ही में पता चला था कि बॉलीवुड के ‘दबंग’ स्टार सलमान खान फिल्म 'पठान' में कैमियो करेंगे. अपने शो 'बिग बॉस 14' के वीकेंड का वार पर इस खबर की पुष्टि खुद सलमान खान (Salman Khan) ने की थी. सलमान ने बताया था कि वे जल्द शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पठान' की शूटिंग शुरू करेंगे.

गुरुवार (25 फरवरी) से सलमान खान, शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग शुरू करेंगे. इस फिल्म में सलमान खान गेस्ट रोल में दिखाई देंगे. फिल्म का निर्माण ‘यश राज फिल्म्स’ के बैनर तले किया जा रहा है और इसका डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं. सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, सलमान खान यहां यश राज स्टूडियो में शाहरुख के साथ शूटिंग करेंगे. शाहरुख की आखिरी फिल्म ‘जीरो’ 2018 में आई थी, उसमें भी सलमान अतिथि भूमिका में नजर आए थे.



बॉलीवुड हंगामा में छपी रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान फिल्म 'पठान' की शूटिंग यूएई में करेंगे. इस फिल्म को लेकर एक खुलासा किया गया था. रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि सलमान खान और शाहरुख खान बुर्ज खलीफा पर लड़ते-भिड़ते नजर आएंगे.
फिल्ममेकर्स चाहते हैं कि सलमान खान और शाहरुख खान के बीच होने वाले एक्शन सीन्स को बुर्ज खलीफा के टॉप पर फिल्माया जाए. 'पठान' में सलमान खान अपने टाइगर फ्रैंचाइजी वाले रोल में दिखाई देंगे. दोनों का एक्शन सीन इतना जबरदस्त होगा कि दर्शक सिनेमाघरों में दांतों तले अंगुली दबाने पर मजबूर हो जाएंगे.

सलमान खान फिल्म 'पठान' से पहले शाहरुख खान की 'कुछ कुछ होता है', 'ओम शांति ओम' और 'जीरो' में कैमियो कर चुके हैं. इसके अलावा शाहरुख खान, सलमान खान की 'हर दिल जो प्यार करेगा' और 'ट्यूबलाइट' में दिखाई दे चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज