कैटरीना कैफ के बर्थडे पर सलमान खान ने खास तरीके से किया विश, शेयर की फोटो

कैटरीना कैफ के बर्थडे पर सलमान खान ने खास तरीके से किया विश, शेयर की फोटो
सलमान खान कैटरीना कैफ (Photo Credit- beingsalmankhan /Instagram)

सलमान खान (Salman Khan) ने कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को उनके बर्थडे (Birthday) पर बेहद खास तरीके से उन्हें विश किया है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आज यानी 16 जुलाई को अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. कैटरीना के बर्थडे के मौके पर सुबह से ही उनके फैंस और दोस्तों की विशेज का सिलसिला सोशल मीडिया (Social Media) पर जारी था. कई सेलेब्रिटीज ने भी उन्हें विश किया. वहीं सभी इंतजार था तो बस सलमान खान (Salman Khan) की विश का... अब सलमान ने भी कैटरीना को सोशल मीडिया के जरिए विश कर दिया है. उन्होंने बेहद खास अंदाज में कैटरीना का बर्थडे की विश भेजी है. सलमान के बर्थडे पोस्ट पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं भी मिल रही हैं.

सलमान खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कैटरीना कैफ के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है. इस फोटो को देखकर आपको इन दोनों की एक फिल्म याद आ जाएगी. दरअसल, सलमान ने कैटरीना को बर्थडे विश जिस फोटो के साथ किया है, वो दोनों की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के रोमैंटिक गाने 'दिल दियां गल्लां' से ली गई है. जिसमें कैटरीना पिंक ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं और सलमान भी ब्लैकसूट में कुछ कम नहीं लग रहे थे. यहां देखें वो तस्वीर और सलमान खान का खास बर्थडे पोस्ट-
View this post on Instagram

Happy bday Katrina . . @katrinakaif

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on



सलमान ने कैटरीना के लिए किए गए बर्थडे पोस्ट में तस्वीर तो बेहद खास शेयर की है लेकिन कैप्शन में बेहद सदगी से उन्हें विश किया है. सलमान ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- 'हैप्पी बर्थडे कैटरीना'... इस पोस्ट में उन्होंने कैटरीना कैफ को टैग भी किया है. वहीं कैटरीना को विश करने का सलमान का ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. उनकी ये तस्वीर भी वायरल हो रही है.



ये भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण को सता रही मायके की याद, सोशल मीडिया पर किया बयान

बात करें कैटरीना की तो उन्होंने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी. एक्ट्रेस लंदन (London) में मॉडलिंग करती थीं, जहां बॉलीवुड डायरेक्टर कैजाद मुस्ताद की नजर उन पर पड़ी और उन्होंने एक्ट्रेस को फिल्म ऑफर की. कैटरीना की पहली हिंदी फिल्म थी 'बूम (Boom)', जो साल 2003 में आई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading