• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सलमान खान ने कैटरीना कैफ को दी बर्थडे की बधाई, साथ में शेयर की फोटो और बोले- 'आपकी जिंदगी...'

सलमान खान ने कैटरीना कैफ को दी बर्थडे की बधाई, साथ में शेयर की फोटो और बोले- 'आपकी जिंदगी...'

सलमान खान ने कैटरीना कैफ को बर्थडे की बधाई दी है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @beingsalmankhan)

सलमान खान ने कैटरीना कैफ को बर्थडे की बधाई दी है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @beingsalmankhan)

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के बर्थडे के मौके पर उनके दोस्त और बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) ने भी उन्हें बधाई दी और बेहद खूबसूरत नोट भी लिखा. सलमान खान ने कैटरीना के साथ अपनी एक बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है.

  • Share this:
    मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का बीते शुक्रवार को बर्थडे था. इस मौके पर तमाम सितारों ने उन्हें बधाई दी और अलग-अलग अंदाज में कैटरीना (Happy Birthday Katrina Kaif) के इस खास दिन को सेलिब्रेट किया. 16 जुलाई को उन्होंने अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. कैटरीना कैफ के बर्थडे के मौके पर उनके दोस्त और बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) ने भी उन्हें बधाई दी और बेहद खूबसूरत नोट भी लिखा.

    सलमान खान ने कैटरीना के साथ अपनी एक बेहद खूबसूरत फोटो भी शेयर की है, जिसमें वह द कपिल शर्मा शो के सेट पर नजर आ रहे हैं. फोटो में दोनों के बीच की बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है. जहां कैटरीना सलमान का माइक ठीक कर रही हैं तो वहीं सलमान बेहद प्यार से उनकी तरफ निहार रहे हैं. दोनों की ये फोटो फैंस के बीच खूब पसंद की जा रही है.

    salman khan, katrina kaif
    (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @beingsalmankhan)


    फोटो शेयर करते हुए सलमान खान कैप्शन में लिखते हैं- 'जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं कैटरीना. आपकी जिंदगी ढेर सारे प्यार, सम्मान के साथ स्वास्थ्य और समृद्धि भी हो.' दरअसल, सलमान खान और कैटरीना कैफ कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. 'पार्टनर' से लेकर 'टाइगर जिंदा है' जैसी कई फिल्में शामिल हैं. जिनमें से अधिकतर मूवीज ब्लॉकबस्टर रही हैं. द कपिल शर्मा शो में सलमान और कैटरीना अपनी फिल्म 'भारत' के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज