लाइव टीवी

शाहरुख खान को सबसे लेट सलमान ने किया बर्थडे विश, Video में बोले - 'अबे तुझे फोन किया था...'

News18India
Updated: November 3, 2019, 12:52 PM IST
शाहरुख खान को सबसे लेट सलमान ने किया बर्थडे विश, Video में बोले - 'अबे तुझे फोन किया था...'
शाहरुख खान शनिवार को पूरे 54 साल के हो गए.

सलमान खान (Salman Khan) ने शनिवार देर रात एक वीडियो शेयर कर शाहरुख (Shah Rukh Khan) को जन्‍मदिन की बधाई दी. इस वीडियो में सोनाक्षी सिन्‍हा, जैकलीन और डेजी शाह भी नजर आ रही हैं.

  • News18India
  • Last Updated: November 3, 2019, 12:52 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अक्‍सर करीबी दोस्‍त ये कोशिश करते हैं कि जन्‍मदिन की बधाई रात 12 बजे ही दे दी जाए, लेकिन जब बात सलमान खान (Salman Khan) की आती है तो उनका अंदाज हमेशा ही काफी अलग रहता है. ऐसा ही कुछ उनके साथ शनिवार को देखने को मिला, जब अपने दोस्‍त शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को उन्होंने बर्थडे विश किया. सलमान खान ने शाहरुख (Salman Shahrukh) को सबसे लेट यानी उनका जन्‍मदिन खत्‍म होने के बाद एक वीडियो के जरिए जन्‍मदिन की बधाई दी, लेकिन 'भाईजान' का यह वीडियो इतना क्‍यूट है कि आप भी उनके इस अंदाज के फैन हो जाएंगे. इतना ही नहीं वीडियो में शाहरुख को बर्थडे विश करने के बाद वह उन्‍हें अपना फोन न उठाने के लिए डांटना भी नहीं भूले.

सलमान खान ने शनिवार देरा रात एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपनी 'द-बैंग' (The Bang Tour) टूर की पूरी टीम के साथ नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में सोनाक्षी सिन्‍हा, जैकलीन फर्नांडीज, सोहेल खान, डेजी शाह, आयुष शर्मा, मनीष पॉल जैसे कई सितारे भी नजर आ रहे हैं. इन सभी ने मिलकर शाहरुख के लिए बर्थडे सॉन्‍ग गाया और आखिर में शाहरुख खान का हाथ फैलाने वाला सिग्‍नेचर स्‍टैप भी किया. वीडियो के आखिर में सलमान कहते हुए नजर आए, 'अबे तुझे फोन किया था, फोन तो उठा लेता मेरा..'

 




 

Loading...




View this post on Instagram




 

Happy bday khan Saab. . Hamare industry ka king khan @iamsrk


A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on






शाहरुख ने भी 'दबंग खान' की इस बधाई का तुरंत जवाब देते हुए इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'थैंक्‍यू भाई. आपको बहुत मिस किया आज. पर आप लोगों को हैदराबाद में खुश कर रहे हैं, जो मेरी मां का शहर है. ढेर सारा प्‍यार और शुभकामनाओं के लिए धन्‍यवाद. जल्‍दी वापस आओ तो मुझे आपसे मेरी जन्‍मदिन की झप्‍पी मिल सके.'



बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) शनिवार को पूरे 54 साल के हो गए. ऐसे में देश और दुनियाभर में उनके फैंस ने उनका जन्‍मदिन धूमधाम से मनाया. जहां शुक्रवार रात को ही शाहरुख के घर के बाहर फैंस की भीड़ जमा होने लगी तो वहीं शनिवार को दुबई में दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा से जन्‍मदिन की स्‍पेशल बधाई मिली.



शाहरुख के जन्‍मदिन पर बुर्ज खलीफा पर उनके लिए लाइट्स से बेहद खास मैसेज लिखा गया. 'Happy birthday to the King of Bollywood Shah Rukh Khan'. ( बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान को जन्‍मदिन की बधाई.) दुनिया की इस सबसे ऊंची इमारत से किसी फिल्‍मी सितारे को ऐसा तौहफा पहली बार दिया गया है.
यह भी पढ़ें: दुबई ने शाहरुख खान के Birthday पर यूं मनाया जश्‍न, बुर्ज खलीफा पर दिखा KING Khan का नाम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2019, 11:25 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...