होम /न्यूज /मनोरंजन /

'भाईजान' के लिए पूजा हेगड़े संग रवाना हुए सलमान खान, लेह लद्दाख में होगी स्पेशल गाने की शूटिंग!

'भाईजान' के लिए पूजा हेगड़े संग रवाना हुए सलमान खान, लेह लद्दाख में होगी स्पेशल गाने की शूटिंग!

'भाईजान' की शूटिंग के लिए पूजा हेगड़े संग रवाना हुए सलमान खान (फोटो साभार विरल भयानी)

'भाईजान' की शूटिंग के लिए पूजा हेगड़े संग रवाना हुए सलमान खान (फोटो साभार विरल भयानी)

Salman Khan with Pooja Hegde: सलमान खान (Salman Khan) एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) संग पहली बार काम करने जा रहे हैं. यह जोड़ी जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'भाईजान' (Bhaijaan) में दिखाई देंगी. इसी बीच खबर है कि दोनों ने फिल्म के एक स्पेशल गाने की शूटिंग के लिए लेह लद्दाख के रवाना हो चुके हैं.

अधिक पढ़ें ...

सलमान खान (Salman Khan) की ‘भाईजान’ (Bhaijaan) लंबे वक्त से खबरों में है. इसकी कभी फिल्म के कास्ट की वजह से चर्चा होती है को कभी फिल्म के टाइटल को लेकर खबरें आती रहती हैं. मीडिया रिपोट्स की मानें तो सलमान ने फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) का टाइटल बदल अब इसका नाम भाईजान (Bhaijaan) रख दिया गया है. अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ‘भाईजान’ की शूटिंग के लिए लेह लद्दाख के लिए रवाना हो चुके हैं. जहां दोनों फिल्म के एक स्पेशल गाने की शूटिंग करेंगे.

मालूम को बीते दिन सलमान खान को फिल्म की शूटिंग के लिए एक निजी चार्टर पर सवार होने के लिए मुंबई के एक हवाई अड्डे पर देखा गया. उनके साथ उनकी को-स्टार पूजा हेगड़े भी थीं. अब इस बारे में पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो सलमान-पूजा दिसंबर 2022 में रिलीज होने वाली ‘भाईजान’ के रोमांटिक गाने की शूटिंग के लिए लेह लद्दाख के लिए रवाना हुए हैं.

लेह लद्दाख में होगी फिल्म की शूटिंग
रिपोर्ट में सूत्रों का हवाला देकर बताया गया है कि दोनों लेह लद्दाख के कुछ वर्जिन लोकेशंस पर शूटिंग करेंगे. रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि सलमान और पूजा अगले 4 दिनों के लिए लेह और लद्दाख में कई स्थानों पर शूटिंग करेंगे. “इस गाने का रैप कहने के बाद, ‘भाईजान’ की टीम मुंबई में वापस लौट आएगी. मुबंई में करीब 2 महीनों में फिल्म के कुछ स्पेशल सीन और एक्शन ब्लॉक की शूटिंग करेंगे और अक्टूबर के अंत तक इसे फिल्म रैप कहेंगें.

सलमान ने लद्दाख में शूटिंग का दिया सुझाव
सूत्रों का कहना है, “सलमान उन लोगों में से हैं जो अंतरराष्ट्रीय स्थानों पर भारत के विदेशी स्थानों पर शूटिंग करना पसंद करते हैं, क्योंकि उनका मानना ​​​​है कि भारत में किसी अन्य देश की तरह परिदृश्य नहीं है. वह अक्सर उत्तर में शूट करना पसंद करते हैं, जहां शूट का परिदृश्य बंजर भूमि से लेकर बर्फ से ढके पहाड़ों और विदेशी जंगलों तक भिन्न होता है. जब टीम भाईजान के रोमांटिक नंबर की शूटिंग के लिए लोकेशन की तलाश में थी, तो सलमान ने लद्दाख में शूटिंग का सुझाव दिया. ”

30 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म
‘भाईजान’ (Bhaijaan) इसी साल 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म में सलमान खान और पूजा हेगड़े के अलावा वेंकटेश और जगपति बाबू भी लीड रोल में देखें जाएंगे. अटकलों की मानें तो फिल्म में शहनाज गिल, जस्सी गिल और सिद्धार्थ निगम जैसे कई कलाकार भी दिखाई देंगे.

Tags: Pooja Hegde, Salman khan

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर