Home /News /entertainment /

सलमान खान की एंट्री पर बज रही हैं सीटियां, लोगों ने फेंके पैसे, पढ़िए Bharat का Fan Review!

सलमान खान की एंट्री पर बज रही हैं सीटियां, लोगों ने फेंके पैसे, पढ़िए Bharat का Fan Review!

सलमान खान और सुनील ग्रोवर इस फिल्म में एक साथ नज़र आने वाले हैं

सलमान खान और सुनील ग्रोवर इस फिल्म में एक साथ नज़र आने वाले हैं

सलमान खान के साथ इस फिल्म में कटरीना कैफ, दिशा पटानी और सुनील ग्रोवर लीड रोल में नज़र आने वाले हैं.

    सलमान खान की चर्चित फिल्म 'भारत' आज के ईद के मौके पर रिलीज़ हो गई है. इस फिल्म को भारत में पत्रकारों के लिए भी ईद की सुबह ही खोला गया है और फिल्म के शुरूआती रिव्यू काफी अच्छे आ रहे हैं. ट्रेड एनालिस्ट मान रहे हैं कि निर्देशक अली अब्बास ज़फ़र की ये फिल्म भी बहुत अच्छा कारोबार करने वाली है क्योंकि इस फिल्म की कहानी में दम है.

    जो लोग इस समय सिनेमाघर में मौजूद है वो लगातार सोशल मीडिया पर अपडेट कर रहे हैं और सलमान की इस फिल्म की प्रशंसा कर रहे हैं.

    सलमान का सामना कर रही हैं प्रियंका चोपड़ा की भाभी!

    एक ट्विटर यूज़र प्रशांत लिखते हैं कि सलमान खान की एंट्री कमाल की है और अभी इंटरवल तक तो फिल्म अच्छी चल रही है. लोग सिनेमाघर में स्क्रीन की तरफ पैसे उछाल रहे हैं.



    गायिका पलक मुच्छाल, जो सलमान की बेहद करीबी भी मानी जाती हैं, इस फिल्म को देख कर निकली और उन्होंने कहा कि इस फिल्म की जान खुद सलमान खान हैं. उनका बूढ़ापे वाला किरदार ही सबसे बेहतरीन है और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल करने वाली है.



    सलमान की ईद

    बॉलीवुड में ईद हमेशा से सलमान खान के नाम रही है. उनकी सुपरहिट फिल्मों ने ईद पर हुई रिलीज़ का बड़ा फायदा उठाया है. भाई के फैन्स उनकी फिल्म के पहले शो से ही सिनेमाघर के आगे भीड़ लगा लेते हैं.

    अगर ट्यूबलाइट को छोड़ दें तो सलमान की सभी ईद रिलीज़ ने कमाल का कारोबार किया है जिनमें 'टाइगर ज़िंदा है', 'वांटेड', 'सुल्तान'जैसी फिल्मों ने 300 करोड़ का कारोबार किया है.

    इस फिल्म में सलमान खान अपनी सबसे हिट जोड़ीदार कटरीना कैफ और बॉलीवुड की नई सेंसेशन दिशा पटानी के साथ दिखाई देंगे. फिल्म में सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ और एक सीन के लिए तबू भी मौजूद हैं और फिल्म देख रहे दर्शकों की माने तो सलमान इस फिल्म से एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर छा जाने वाले हैं.

    ये भी पढें : 'बलवान' के बाद अब 'पहलवान', रिलीज हुआ सुनील शेट्टी की फिल्म का ये पोस्टर

    Tags: Bharat Movie, Eid, Salman khan

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर