सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने बताया... कब, कहां और कैसे हुई थी 'मालिक' से पहली मुलाकात

(photo credit: instagram/@beingsalmankhan)

सलमान (Salman Khan) जहां, शेरा वहां. शेरा (Shera) भाईजान के साथ उनके साये की तरह रहते हैं. सलमान खान के फैन भी उनके सिक्योरिटी चीफ के बारे में जानने को बेताब रहते हैं. अब हाल ही में शेरा ने सलमान खान संग अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात की है.

  • Share this:
    मुंबईः बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के साथ ही उनके बॉडीगार्ड शेरा भी अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं. सुपरस्टार संग शेरा (Shera) का रिश्ता सालों पुराना है. यानी 25 सालों से शेरा सलमान खान (Salman Shera Bond) संग उनकी परछाई की तरह चल रहे हैं. सलमान जहां, शेरा वहां. शेरा भाईजान के साथ उनके साये की तरह रहते हैं. सलमान खान के फैन भी उनके सिक्योरिटी चीफ के बारे में जानने को बेताब रहते हैं. अब हाल ही में शेरा ने सलमान खान संग अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात की है.

    शेरा ने एक इंटरव्यू में बताया कि आखिर सुपरस्टार के साथ उनकी पहली मुलाकात कहां, कब और कैसे हुई थी. एक यूट्यूब चैनल के साथ बातचीत में शेरा ने सलमान खान संग अपनी मुलाकात को याद करते हुए कहा, 'हम पहली बार तब मिले थे, जब मैं Whigfield के शो के लिए सिक्योरिटी की देखरेख कर रहा था. वह एक हॉलीवुड सिंगर हैं, जो भारत आई थीं. मैं सलमान खान से दोबारा तब मिला, जब हॉलीवुड एक्टर Keanu Reeves भारत आए थे. तब स्पीड रिलीज हो चुकी थी और मैट्रिक्स रिलीज होने वाली थी.'

    वह आगे कहते हैं, 'मैंने पहली बार चंडीगढ़ में सलमान खान के लिए काम किया और तब से लेकर आज तक उन्हीं के लिए काम कर रहा हूं.' इससे पहले एक इंटरव्यू में बात करते हुए शेरा ने सलमान को लेकर कहा था, 'कौन ऐसा करता है कि अपनी फिल्म अपने बॉडीगार्ड को डेडिकेट कर दे. मैं उस घोड़े की तरह हूं, जो दूल्हे को शादी के मंडप तक लेकर जाता है. मुझे सिर्फ अपने मालिक (सलमान) की फिक्र है, वह जिस भी कंडीशन में होंगे, मैं उनके साथ रहूंगा.'

    shera, salman khan, salman khan bodygaurd
    (photo credit: instagram/@beringshera)


    शेरा कहते हैं, 'अब तब तक सलमान ने उनसे जो कुछ भी कहा, मैंने किया. क्योंकि मैं उनका 'Yes Man' हूं और यही कारण है कि मैं सलमान के लिए उनके फैमिली मेंबर की तरह हूं.' वहीं इन दिनों ऐसी भी रूमर्स हैं कि सलमान जल्द ही शेरा के बेटे टाइगर को भी लॉन्च करने वाले हैं. शेरा ने भी इन खबरों पर मुहर लगाई है. शेरा के मुताबिक, जैसी ही पैनडेमिक से देश को छुटकारा मिल जाएगा, इस पर काम शुरू हो सकता है.