सलमान खान की 'राधे' को लेकर सामने आई ये खबर, तो क्या इस दिन रिलीज होने जा रही है फिल्म?

सलमान खान ने फिल्म 'राधे' की शूटिंग हाल ही में पूरी की है.
सलमान खान ने फिल्म 'राधे' की शूटिंग हाल ही में पूरी की है.

हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट को लेकर एक मीटिंग की गई थी, जिसमें प्रभुदेवा, सोहेल खान और सलमान खान भी मौजूद थे. पहले इस फिल्म को अगले साल गणतंत्र दिवस पर रिलीज करने की बात की गई थी, लेकिन इस पर सबकी सहमती नहीं बन पाई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 22, 2020, 12:03 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) ने हाल ही में अपनी मोस्ट अवेटेड एक्शन फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai)' की शूटिंग पूरी कर है. सलमान खान फिल्म्स के ऑफिशियल हैंडल से इंस्टाग्राम पर सलमान खान का एक वीडियो पोस्ट कर फिल्म की शूटिंग खत्म होने की घोषणा की गई थी. अब इससे जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है. खबर है कि इस अब इस फिल्म को रिलीज करने की तैयारी की जा रही है.

अगले साल इस दिन रिलीज होगी फिल्म
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म 'राधे' को अगले साल ईद पर रिलीज किया जाएगा. जी हां, जो खबरे सामने आ रही हैं, उससे यही पता चलता है कि इस फिल्म 12 मई 2021 को रिलीज किया जाएगा. खबरों की मानें तो हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट को लेकर एक मीटिंग की गई थी, जिसमें प्रभुदेवा, सोहेल खान और सलमान खान भी मौजूद थे. पहले इस फिल्म को अगले साल गणतंत्र दिवस पर रिलीज करने की बात की गई, लेकिन कोविड-19 के कारण सिनेमाघरों की तरफ लोगों के कम झुकाव को देखते हुए, इस बड़े बजट वाली फिल्म को अगले साल ईद पर रिलीज किए जाने पर सबकी सहमती बनी.

फिल्म में देखने को मिलेगा जबरदस्त एक्शन
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के एक्शन सीक्वेंस को साउथ कोरिया के फेमस स्टंटमैन क्वोन ताए-हो ने डिजाइन किया है. खबरों की मानें तो क्वोन ताए-हो को साउथ कोरिया के सबसे बड़े मार्शल आर्ट्स स्टार और स्टंटमैन के रूप में जाना जाता है. रिपोर्ट्स के क्वोन ताए-हो पिछले साल नवंबर में मुंबई आए थे और उन्होंने फिल्म में सलमान खान और रणदीप हुड्डा के बीच होने वाले फाइट सीक्वेंस को डिजाइन किया था. बता दें, 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में सलमान खान के अलावा दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सोहेल खान व अतुल अग्निहोत्री द्वारा निर्मित है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज