सलमान खान के मेकअप आर्टिस्ट सुभाष सिंह पर जानलेवा हमला, मामली कहासुनी में तोड़ा हाथ

हमले में मेकअप आर्टिस्ट सुभाष सिंह का एक हाथ टूट गया है. (फाइल फोटो)

हमले में मेकअप आर्टिस्ट सुभाष सिंह का एक हाथ टूट गया है. (फाइल फोटो)

सलमान खान (Salman Khan) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का मेकअप कर चुके आर्टिस्ट सुभाष सिंह (Subhash Singh) पर जानलेवा हमला हुआ है. हमले में उनका एक हाथ टूट गया है.

  • Share this:

नई दिल्लीः मेकअप आर्टिस्ट सुभाष सिंह (Subhash Singh) पर उनकी सोसाइटी में एक मामूली कहासुनी के बाद जानलेवा हमला हुआ है. वे बॉलीवुड (Bollywood) के कई दिग्गज एक्टर के मेकअप आर्टिस्ट रह चुके हैं. वे सलमान खान (Salman Khan) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का मेकअप कर चुके हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, सुभाष को इतना मारा गया कि उनका एक हाथ टूट गया है. आर्टिस्ट ने बताया कि सोसाइटी में मामूली कहासुनी के बाद उन पर खुन्नस निकाली गई है. उनका वह हाथ टूट गया है, जिससे वह अपनी रोजी-रोटी चलाते हैं.

आर्टिस्ट सुभाष ने घटना के बारे में विस्तार से बताया. उन्होंने आज तक से बातचीत के दौरान कहा, 'मेरी घर की मरम्मत को लेकर कहासुनी हो गई थी. जब मैंने सोसाइटी के सदस्य से घर पर टूटी पड़ी खिड़की की मरम्मत के लिए अनुमति मांगी, तब उसने अकेला समझकर मुझ पर जानलेवा हमला कर दिया.'

सुभाष ने अपनी बिल्डिंग में रहने वाले और सोसाइटी के सदस्य प्रशांत कवले पर आरोप लगाते हुए कहा कि, 'उसने मेरे साथ गलत बर्ताव किया है. गंदी गालियां देने पर जब मैंने विरोध किया, तो मुझे जानवरों की तरह मारा गया. उसने मेरा सीधा हाथ भी तोड़ दिया है, जिससे मैं अपनी रोजी-रोटी चलाता था.' मेकअप आर्टिस्ट इंसाफ की मांग कर रहे हैं. बता दें कि सुभाष ने आरोपी के खिलाफ गोरेगांव पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई है. फिलहाल, वे एक प्राइवेट अस्पताल से अपना इलाज करवा रहे हैं.

सुभाष ने गोरेगांव पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने के लिए, क्राइम लॉयर अशोक सरोगी की मदद ली है. मेकअप आर्टिस्ट का कहना है कि मदद करने के बजाय, उन पर समझौते के लिए दबाव बनाया जा रहा है. मैं अपनी छोटी बहन के साथ रहता हूं. आगे भी मेरी जान को खतरा है. इस मामले को गंभीरता से लिया जाए, वरना ये लोग मेरे जैसे कमजोर लोग को मारते रहेंगे.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज