Home /News /entertainment /

सलमान खान ने फिर दिखाया बड़ा दिल, अब भूखों को खाना पहुंचाएंगे Being Haangryy फूड ट्रक

सलमान खान ने फिर दिखाया बड़ा दिल, अब भूखों को खाना पहुंचाएंगे Being Haangryy फूड ट्रक

सोशल मीडिया पर सलमान खान की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर सलमान खान की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं.

सलमान खान (Salman Khan) के इस कदम की लोग जमकर सराहना कर रहे हैं. फैंस सलमान को सैल्‍यूट कर रहे हैं. वहीं, कुछ फैंस ऐसे भी हैं जो कह रहे हैं, 'एक ही तो दिल है कितनी बार जीतोगे.'

    मुंबई. लॉकडाउन (Lockdown) ने लोगों को घरों में कैद किया हुआ है. ऐसे में सबसे ज्यादा परेशान मजदूर वर्ग है, जो रोज कमाता और खाता है. बॉलीवुड सेलेब्स लगातार ऐसे लोगों के लिए मदद के हाथ आगे बढ़ा रहे हैं. सलमान खान (Salman Khan) उन सेलेब्स में शामिल हैं, जो लोगों की हर संभव मदद कर रहे हैं. फिल्म इंडस्ट्री के 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों की मदद हो या भूखों का पेट भरने के लिए राशन की व्यवस्था करनी हो. बॉलीवुड के मोस्ट वॉटेंड भाई सलमान खान इस मुश्किल घड़ी में लोगों की लगातार मदद कर रहे हैं. एक बार फिर से गरीबों के लिए सलमान खान मसीहा बनकर आए. उन्‍होंने अब Being Haangryy नाम से फूड ट्रक की शुरुआत की है, जो जरूरमंदों तक पहुंचकर उनकी मदद करेेगा.

    सलमान खान (Salman Khan) कोरोना की मुश्किल घड़ी में देश के हर नागरिक के साथ खड़े हैं. अलग-अलग तरीके से लोगों की मदद कर रहे सलमान ने एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया. उन्‍होंने Being Haangryy नाम से फूड ट्रक की शुरुआत की है, जो हर भूखे तक राशन आदि पहुंचाने में मदद करेगा. सलमान के इस कदम की लोग सोशल मीडिया पर खूब तारीफ कर रहे हैं.

    एक वीडियो सामने आया है, जिसमें फूड ट्रक पर Being Haangryy लिखा हुआ और इससे जुड़े कर्मचारी लाइन में लगे आम लोगों को एक-एक कर राशन का जरूरी सामान बांट रहे हैं. वीडियो की शुरुआत में यह ट्रक मुंबई के खार रोड स्थित स्‍टेशन के बाहर खड़ा दिख रहा है.



    इस वीडियो पर लोग सलमान की तारीफ कर रहे हैं और उन्‍हें व उनके परिवार के लिए दुआएं कर रहे हैं. कई यूजर्स का कहना है कि सलमान सर को सैल्‍यूट है और वह रियल हीरो हैं. कुछ तो ऐसे भी है, जो ये कह रहे हैं कि एक ही तो दिल है कितनी बार जीतोगे.

    आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही सलमान के फॉर्महाउस का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो खुद बैलगाड़ी, ट्रैक्टर पर जरूरतमंदों के लिए सामान लादते दिखाई दे रहे हैं. इतना हीं नहीं उनके साथ उनका परिवार भी लोगों के लिए राशन सामग्री को ट्रैक्टर पर चढ़ाने में मदद करते दिखाई दिया था. वीडियो में सलमान सामान के पैकेट भरते नजर आए थे. इतना ही नहीं सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो साझा कर जैकलीन फर्नाडिज और यूलिया वेंतूर के अलावा कई और लोगों को इसमें सहयोग करने के लिए शुक्रिया कहा था.

    ये भी पढ़ें :- अस्पताल से वापस घर लौटे एक्टर शिविन नारंग, मेडिकल स्टाफ का ऐसे किया 'शुक्रिया'

    Tags: Coronavirus in India, Lockdown-3, Salman khan, Social media

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर