सलमान खान की पेंटिंग आर्ट एग्जीबिशन में पहुंची, नर्वस एक्टर ने शेयर की अपनी फीलिंग

सलमान खान की पेटिंग एग्जीबिशन में लगाई जाएगी. (Instagram @SalmanKhan)

सलमान खान की पेटिंग एग्जीबिशन में लगाई जाएगी. (Instagram @SalmanKhan)

सलमान खान (Salman Khan) की पेंटिंग बेंगलुरु के आर्ट एग्जीबिशन में लगाई जाएगी. अबीनिंद्रनाथ टैगोर, राजा रवि वर्मा (Raja Ravi Verma) और वी एस गायतोंडे जैसे बड़े आर्टिस्ट के साथ सलमान की पेटिंग्स लगाई जाएंगी. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2021, 10:21 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. सलमान खान (Salman Khan) एक्टर होने के साथ ही साथ कई और हुनर रखते हैं. सलमान खान की सिंगिंग तो फैंस पहले ही सुन चुके हैं और अब सलमान खान की पेटिंग्स चर्चा का विषय बनी हुई है. सलमान खान ने अपने फैंस के साथ ये खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर की. सलमान खान की पेंटिंग बेंगलुरु (Bengaluru) की एक आर्ट एग्जीबिशन में लगाई जाएगी.

सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जानकारी देते हुए पोस्ट शेयर किया कि अजीब, नर्वस, सम्मानित और खुश महसूस कर रहा हूं. मेरा काम इतने बड़े आर्टिस्ट जैसे राजा रवि वर्मा, अबीनिंद्रनाथ टैगोर और वी एस गायतोंडे के साथ डिस्प्ले होगा. इस सम्मान के लिए थैंक्यू. एग्जीबिशन में सलमान की पेंटिंग इम्मोर्टल की प्रदर्शनी लगेगी. पेंटिंग मदर टेरेसा पर बेस्ड है और सलमान खान ने इन पर साइन भी किया है.

Salman Khan, Salman Khan Twitter



एग्जीबिशन 27 फरवरी से 10 मार्च तक होने वाली है. इस एग्जीबिशन में सलमान की पेंटिंग बड़े चित्रकारों के साथ रखी जाएगी. द संदीप एंड गीतांजलि मैनी फाउंडेशन, गैलरी के साथ इस पेंटिंग एक्जीबिशन का आयोजन कर रहे हैं.
सलमान खान बिना किसी शक बॉलीवुड के चहेते सितारों में से एक हैं. हाल ही में टीवी का सबसे पसंदीदा रियलिटी शो बिग बॉस का सीजन 14 खत्म हुआ है. इस सीजन के फिनाले में ही सलमान खान ने आने वाले सीजन की घोषणा कर दी है. वहीं सलमान को हाल ही में ‘इंडियन प्रो म्यूजिक लीग’ का ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया है और इस खास मौके की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है.



वहीं इस साल और आने वाले साल 2022 में सलमान खान की कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं. इस साल ईद के मौके पर सलमान खान अपनी फिल्म 'राधे' रिलीज करेंगे और साल के अंत में फिल्म 'अंतिम' की शूटिंग भी खत्म हो जाएगी. इन फिल्मों की शूटिंग के बाद सलमान खान, टाइगर 3 की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. इन सबके बीच सलमान खान एक बार फिर से शाहरुख खान के साथ फिल्म 'पठान' में नज़र आएंगे. फैंस इन दोनों की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए बेकरार हैं. इस फिल्म में सलमान खान एक रॉ एजेंट का किरदार निभाएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज