सलमान खान के नए गाने 'Bhai Bhai' को मिल रहा है जबरदस्त रिस्पॉन्स, फैंस को शुक्रिया कर की ये अपील

सलमान खान कर रहे हैं शॉर्ट फिल्म की शूटिंग
सलमान खान कर रहे हैं शॉर्ट फिल्म की शूटिंग

सलमान खान लॉकडाउन (Lockdown) के बीच फिर से अपने फैन्स को स्पेशल तोहफा लेकर आए, इस बार फिल्म रिलीज नहीं हो सकती तो उन्होंने अपने फैंस को गाने के जरिए ईद (Eid 2020) की बधाई दी.

  • Share this:
मुंबई. सलमान खान  (Salman Khan) के फैंस के लिए ये ईद सूखी-सूखी रही. हर साल ईद पर नई फिल्म लेकर आने वाले सलमान खान इस बार लॉकडाउन के वजह से अपनी फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड को रिलीज नहीं कर सके. बॉलीवुड (Bollywood) के भाईजान यानी सलमान खान लॉकडाउन (Lockdown) के बीच फिर से अपने फैन्स को स्पेशल तोहफा लेकर आए, इस बार फिल्म रिलीज नहीं हो सकती तो उन्होंने अपने फैंस को गाने के जरिए ईद (Eid 2020) की बधाई दी है. गाने को मिल रहे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलता देख दबंग खान ने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को धन्यवाद कहा है.

सलमान खान (Salman Khan) का नया सॉन्ग 'भाई भाई (Bhai Bhai Song)' रिलीज हुआ है. इस गाने को एक्टर ने अपनी आवाज दी है. लॉकडाउन के बीच फिर से रिलीज हुए इस गाने को सोशल मीडिया पर जमकर रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसके लिए उन्होंने अपने फैंस को खास अंदाज में शुक्रिया कहा है. ट्वीट कर सलमान ने कहा- 'भाई भाई को मिले रिस्‍पॉन्‍स के लिए थैंक्‍यू. यंग जेनरेशन को यह गाना बार-बार सुनाएं आपके छोटे भाई-बहन, आपके बच्‍चे आदि. एक बार फिर थैंक्‍यू, भगवान आपके साथ रहें और आपकी रक्षा करें.'


लॉकडाउन के दौरान सलमान खान के दो गाने रिलीज हुए हैं. इनमें एक में सलमान जैकलीन फर्नांडिस के साथ 'तेरे बिना (Tere Bina Song)' सॉन्ग में नजर आए थे. इसके अलावा सलमान खान ने कोरोनावायरस पर 'प्यार करोना (Pyar Karona)' सॉन्ग रिलीज किया था.  भाईजान के ये दोनों गाने भी लोगों को खूब पसंद किए थे.



इन सभी गानों को सलमान ने अपनी आवाज दी हैं. हाल ही में जो गाना ईद पर रिलीज हुआ है, वो गाना भी सलमान खान के पनवेल स्थित फार्म हाउस में ही शूट हुआ है. आपको बता दें कि लॉकडाउन से पहले से सलमान अपने फैमिली और कुछ फ्रेंड्स के साथ पनवेल स्थित फार्म हाउस में ही रह रहे हैं.

ये भी पढ़ें- जब डेनिम हॉट पैंट पहनकर निकली थीं रकुलप्रीत, लोग बोले- ‘पैंट पहनना भूल गई क्या?’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज