Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    क्या 'टाइगर' सलमान और कैटरीना फिर एक दूसरे के प्यार में पड़ेंगे?

    Image- Yashraj Films
    Image- Yashraj Films

    क्या टाइगर सीरीज़ की तीसरी फिल्म में भी कैटरीना सलमान एक साथ होंगे ?

    • Share this:
    क्या सलमान खान और कैटरीना एक बार फिर एक दूसरे के प्यार में पड़ने वाले हैं? असल जिंदगी में तो ऐसा मुश्किल दिखाई देता है लेकिन रील लाइफ में ऐसा जल्द ही होने जा रहा है.

    सलमान की फिल्म 'एक था टाइगर' की सीक्वल फिल्म 'टाइगर जिंदा है' इस साल क्रिसमस पर रिलीज़ हो सकती है. जल्द ही 'टाइगर जिंदा है' का टीज़र भी रिलीज़ किया जाएगा लेकिन एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अभी से ही 'टाइगर सीरीज़' की तीसरी फिल्म पर भी काम शुरू हो गया है.

    दरअसल आदित्य चोपड़ा और सलमान खान ने तय किया है कि कहानी का अंत तीसरे और आखिरी पार्ट में होगा. 'टाइगर जिंदा है' का क्लाइमेक्स इसी को ध्यान में रखते हुए शूट किया गया है.



    इस फिल्म में सलमान के अपोजिट कैटरीना कैफ है और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीरीज की तीसरी फिल्म में भी कैटरीना ही सलमान की हीरोइन होंगी. 'टाइगर जिंदा है' वहीं से शुरू होगी जहां 'एक था टाइगर' खत्म हुई थी, ऐसी ही कुछ तैयारी सीरीज़ की आखिर फिल्म के लिए भी की जा रही है. फिलहाल इसके लिए एक अच्छे आइडिया और एक अच्छी कहानी की तलाश है.
    लेकिन इस ख़बर को जान कर खुश होने से पहले आप जान ले कि सलमान के पास 2019 तक कोई डेट नहीं है, इसलिए टाइगर सीरीज़ की तीसरी फिल्म के लिए आपको काफी इंतज़ार करना पड़ेगा.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज